सना जावेद ने पति शोएब मलिक संग मनाया बर्थडे, वायरल हुईं तस्वीरें

3/28/2024 3:05:01 PM

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद उस समय से सुर्खियों में हैं, जब से उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी शादी की घोषणा की है।जब से सना और शोएब की शादी हुई है, तब से वे कपल गोल्स देने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

हाल ही में एक बार फिर से वही हुआ जब सना ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में सना टर्टल नेकलाइन वाली रेड कलर के सलवार-सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हल्के मेकअप और बीच के खुले बालों ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

दूसरी ओर, शोएब ब्लैक शर्ट और ग्रे पैंट में हैंडसम लग रहे थे। तस्वीरों में सना को स्काई-ब्लू कलर का डेजी थीम वाला केक काटते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य फोटो में शोएब बड़े प्यार से सना को केक खिलाते नजर आ रहे थे, जबकि दूसरे फ्रेम में वह सना को प्यार देते नजर आए।

 बता दें कि शोएब की पहली शादी सानिया मिर्जा से हुई थी, जिनसे उनका एक बेटा इजहान है। काफी समय से सानिया व शोएब की जिंदगी में चीजें ठीक नहीं होने की खबरें मीडिया में आती रहीं और बाद में मलिक द्वारा सना से शादी की घोषणा के बाद सानिया के पिता ने उनके तलाक की पुष्टि की थी। 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma