समीक्षा और शैल ओसवाल ने अपने फिल्म और म्यूजिक प्रोडक्शन हाउस ''एसएसओ प्रोडक्शन्स'' का किया एलान

5/12/2022 10:46:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर शैल ओसवाल और उनकी बेटर हाफ समीक्षा ओसवाल साउथ की कई फिल्मों और हिंदी टीवी सीरीज में एक्टिंग कर चुकें है। लेकिन अब उन्होंने एसएसओ प्रोडक्शन्स (समीक्षा और शैल ओसवाल प्रोडक्शन्स ) नाम का अपना नया प्रोडक्शन हाउस लान्च करने का फैसला किया है। ऐसे में इस जोड़ी ने सिंगिंग और एक्टिंग से प्रोडक्शन हाउस खोलने तक के अपने सफर को लेकर खुलकर बात ही साथ ही बताया कि कैसे अपनी क्रिएटिविटी को मिलाकर वो फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स में इसका इस्तेमाल करेंगे।

 


 
बता दें कि सिंगर शैल ओसवाल का बचपन से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ एक खास लगाव रहा हैं। उन्होंने कई बार अपने म्यूजिक के जरिए खूबसूरत कहानियां कही है जिसने लाखों दिलों को छुआ है।

 

 

यहीं नहीं शैल ओसवाल की पत्नी समीक्षा भी एंटरटेनमेंट में खूब दिलचस्पी रखती है और उन्होंने शैल की कई वीडियोज को खुद डायरेक्टर किया है और तो और उसका कॉन्सेप्ट भी समीक्षा का ही रहा है। यानी कह सकते हैं कि दोनों का ही क्रिएटिविटी की तरफ एक अलग ही झुकाव रहा है और ऐसे में दोनों का अपने नए प्रोडक्शन हाउस के जरिए कहानियों का सुनाने का फैसला एकदम सही है। वैसे शैल के पापा भी म्यूजिक इंडस्ट्री से नाता रखते है और उन्होंने लकी एंटरटेनमेंट नाम का एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला था लेकिन अब शैल और समीक्षा इसे रिवाइव कर के एसएसओ प्रोडक्शन्स के नाम से दुनिया सामने फिर से ला रहें है। दरअसल ऐसा करने के पीछे की वजह सिर्फ प्रोडक्शन हाउस को उंचाइयों तक पहुंचाना है और सामीक्षा की क्रिएटिविटी और नए आईडियाज के साथ ये जोड़ी एक नई शुरूआत करने जा रही हैं।

 

 

इस पर बात करते हुए शैल ओसवाल ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से, मैं थ्रिलर और हॉरर का बहुत बड़ा फैन हूं। लेकिन सेक्स और अश्लीलता के अलावा हमारा प्रोडक्शन हाउस हर तरह के जॉनर को एक्सप्लोर करने के लिए तैयार है। वह कभी भी हमारी तरह के सिनेमा का हिस्सा नहीं होगा। मुझे यह भी लगता है कि प्यार और रोमांस हमारे जीवन और सिनेमा के अभिन्न अंग रहे हैं, इसलिए बाकियों से ज्यादा यह इमोशन्स हमारे लिए पहले होगा। प्यार, आशा, भावनाएं और रिश्तों पर कहानियां हमारे ज्यादातर प्रोजेक्ट्स का बेस होगी।

 

 

वहीं समीक्षा ओसवाल की मंजिल कभी भी एक्टिंग नहीं रही हैं और यह सिर्फ उनके सफर का एक हिस्सा भर है। जी हां क्योंकि एक एक्टर के रूप में समीक्षा कभी भी अपने सीन्स देकर अपनी वैनिटी में वापस नहीं गई हैं बल्कि उन्होंने एक परफेक्शनिस्ट उन्होंने सेट पर ही रुक कर अपने DOPs और डायरेक्टर के साथ सीन्स को बेहतर बनाने पर काम किया हैं। यह इसी का नतीजा है कि आज समीक्षा के पास फिल्ममेकिंग का एक्सपीरिएंस भी खूब है और कॉन्फिडेंस भी भरपूर हैं और इसी की बदौलत वो अपना एसएसओ प्रोडक्शन्स लेकर सबके सामने खड़ी हैं। समीक्षा कहती हैं, "हमारी पहली फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और हम पोस्ट प्रोडक्शन के लास्ट स्टेड में हैं। हमारी फिल्म में कमाल के और अवॉर्ड विनिंग कास्ट और क्रू शामिल हैं। कुछ इतना सार्थक बनाने की यह एक बेहद ही संतोषजनक जर्नी रही है जो आपको हंसाती है, रुलाती है और साथ ही आपको गहराई से सोचने पर भी मजबूर करती है। हम इसे दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हैं।"

 


हमें पूरा यकीन है कि एसएसओ प्रोडक्शन्स में इसके अलावा भी और बहुत कुछ पाइपलाइन में है जो बेहद एक्साटिंग और शानदार है और आपको एक अलग ही लेवल पर ले जाएगा। सो अब जबकि इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म पूरी हो गई है तो हमें अब बस शैल और समीक्षा ओसवाल की तरफ से आने वाली बाकी की खबरों का बेसब्री से इंतजार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News