मामा की पार्टी में मां करिश्मा संग समायरा का ग्लैमरस अंदाज, करीना के लुक ने उड़ाए सबके होश

2/5/2020 11:18:44 AM

मुंबई: कपूर सिस्टर्स कभी भी अपने फैशन से फैंस को निराश नहीं करती हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि फैशन गेम को हर समय कैसे टाॅप पर रखा जाता है। जहां बोबो अपने फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

वहीं करिश्मा भी स्टाइल के मामले में बहन को बराबर टक्कर देती हैं। इन दिनों बेबो और लोलो की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। कपूर सिस्टर्स की ये तस्वीरें उनके कजिन भाई अरमान जैन की शादी की हैं।

PunjabKesari

हाल ही में करिश्मा बहन करीना और बेटी समीरा के साथ अरमान और अनीसा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो करीना ग्रीन एंड ग्रे लंहगे में दिखीं।

PunjabKesari

मेकअप की बात करें एकदम लाइट मेकअप किया था। उन्होंने बालों को बस हल्का सा पिनअप किया था। वहीं करिश्मा कपूर सिल्वर और क्रीम कलर के लहंगे और साथ में लाॅन्ग जैकेट में दिखीं।

PunjabKesari

करिश्मा ने लाइट मेकअप,स्लीक बन और ईयरिंग से लुक को पूरा किया था। समायरा की बात करें तो वह सिल्वर रंग के लहंगे में दिखीं। करिश्मा और करीना ने पार्टी में डांस परफार्मेंस भी दी थी। इसमें उनका करन जौहर ने दिया। दोनों बहनों ने बोले चूड़ियां बोले कंगाना गाने पर डांस किया।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रही हैं। इसके अलावा वह इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। वहीं करिश्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। 

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Ever since Karan Johar danced at #saudamanimattu wedding last year he has been killing it 🔥. Ladt evening #karanjohar with #kareenakapoorkhan #karismakapoor and later he joined #gaurikhan and #shahrukhkhan on the dance floor at #armaanjain #shaadi reception #bigfatindianwedding #desiwedding #desibride #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News