लुक का मजाक बनाने पर बोलीं- समीरा रेड्डी बॉलीवुड में ''सांवली'' और ''लंबी-चौंड़ी'' कह दिए जाते थे ताने

8/25/2020 11:47:29 AM

मुंबई. बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए स्टार्स को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी के साथ। समीरा को बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा पर वह सफल न हो सकी। समीरा को सांवले रंग के कारण बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari
समीरा ने एक इंटरव्यू में बताया वह बॉलीवुड के 'ब्यूटी स्टैंडर्ड' के हिसाब से ठीक नहीं थीं और लगातार उन्हें उनके लुक्स के कारण टोका जाता था। बॉलीवुड में लोग उन्हें उनके सांवले रंग के लिए ताने दिया करते थे। लोग कहते थे कि वह बहुत सांवली और बहुत लंबी-चौड़ी हैं और इसके कारण वह सामान्य भारतीय लड़की जैसी नहीं दिखती हैं। मैंने बॉलीवुड में जगह बनाने की बहुत कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकीं।

PunjabKesari
 समीरा ने आगे कहा कि लुक्स के कारण मौका न मिलना केवल भेदभाव नहीं बल्कि उससे भी आगे की बात है। कई बार लड़कियों को खास दिखने के लिए अपनी छाती और कूल्हों पर पैड्स लगाने पड़ते हैं या हमेशा कुछ न कुछ करना पड़ता है।अगर इन तानों के कारण खुद से नफरत करने लगते हैं तो आप टूट जाएंगे। बेहतर है कि खुद से और अपने शरीर से हमेशा प्यार करें। मुझे अपने लुक्स और बॉडी से बेहद प्यार है।

PunjabKesari
बता दें समीरा ने दूसरी बार मां बनते समय सोशल मीडिया पर#ImperfectlyPerfect नाम से एक कैंपेन शुरू किया है जिसमें वह बॉडी इमेज के मुद्दे पर बात करती हैं और लोगों को अपने नैचरल लुक्स से प्यार करने की सलाह देती हैं।

PunjabKesari
मॉडलिंग करने के बाद समीरा ने साल 2002 में फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से डेब्यू किया था। वह आखिरी बार साल 2013 में फिल्म 'वर्धन्यका' में दिखाई दी थीं। साल 2014 में समीरा ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी कर ली थी। समीरा के 2 बच्चे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News