प्रेग्नेंसी के बाद काफी बदल गई हैं समीरा, 40 दिन की बेटी संग पहली बार निकलीं घर से बाहर

8/24/2019 2:32:31 PM

मुंबई: एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने 12 जुलाई को बेटी नायरा को जन्म दिया था। इससे पहले एक्ट्रेस एक बेटे हंस की मां हैं। समीरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी के बाद के एक्सपीरियंस को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उनकी बेटी को पैदा हुए 40 दिन हो गए हैं। फिल्मों से दूर एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड को काफी एंजॉय कर रही हैं।



हाल ही में समीरा को बेटी के जन्म के बाद पहली बार घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान समीरा अपनी नन्हीं परी को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। प्रेग्नेंसी के बाद समीरा काफी बदली-बदली हुई नजर आ रही हैं।

उनके चेहरे पर ग्लो साफ दिख रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान समीरा फ्लॉवर प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

मीडिया का कैमरा देख समीरा ने बेटी नायरा के साथ पोज दिए। समीरा की अपनी नन्हीं परी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 



बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वरदे से शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे - एक बेटा हान्स और बेटी नायरा हैं। समीरा फिल्मों से दूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 



फिल्मों की बात करें तो समीरा लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। उन्हें आखिरी बार 2013 में कन्नड़ फिल्म 'वरधनायक' में देखा गया था।

 

 

 

Neha