4 दिनों से पेट डॉग के लापता होने से उदास समीरा रेड्डी, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने लगाई ढूंढने की गुहार

11/8/2021 3:49:51 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर वो अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, लेकिन इस बार वजह कोई उनके लुक या पर्सनल खुलासे को लेकर नहीं है, बल्कि इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इंटरनेट से मदद मांगी है, क्योंकि उनका पेट डॉग खो गया है। हाल ही में समीरा ने अपने पालतू कुत्ते की कुछ तस्वीरें शेयर कर उसे ढूंढने में मदद मांगी है।

 

 

समीरा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेट की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हमने अपना कुत्ता खो दिया है और उसे खोजने के लिए किसी भी तरह की मदद मांग रहे हैं !! हम चोगम रोड के पास गौतम होटल के पास पिलेर्न और सांगोल्डा के करीब पोरवोरिम में रहते हैं। वह एक देशी भारतीय नस्ल है। वह "डफी" नाम पर जवाब देता है जो कि जब हमने उसे अपनाया था तब उसका नाम रखा था। वह चार तारीख की रात से लापता है। वह एक काला कॉलर पहनता है और उसकी बाईं आंख पर निशान है। वह सामान्य कुत्ते की तुलना में एक अच्छी तरह से निर्मित बड़ा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- किसी भी मदद, लीड , सुझाव देने के लिए सबसे अधिक सराहना की जाएगी। हम उससे प्यार करते हैं और चाहते हैं कि उसके सुरक्षित और घर वापस आने के अलावा और कुछ न हो। किसी भी जानकारी के साथ कृपया डीएम  @mr.vardenchi करें। कृपया गोवा में अपने दोस्तों और परिवार के साथ शेयर करें। डफी को खोजने वाले किसी भी व्यक्ति के हम बहुत आभारी होंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)


बता दें, समीरा रेड्डी इन दिनों अपने परिवार के साथ गोवा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों, पति और सास-ससुर के साथ क्वालिटी टाइम की फोटोज शेयर करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News