हकलाने और वजन ज्यादा होने के कारण सुनने पड़े थे लोगों के ताने, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर समीरा रेडी ने बयां किया दर्द

3/19/2021 4:29:59 PM

मुंबई. बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। समीरा अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ अपने विचार शेयर करती रहती हैं। अभ हाल ही में उन्होंने बचपन में अपने साथ हुईं कुछ घटनाओं के बारे में खुलासा किया है। जिसको लेकर फिर से वह चर्चा में आ गई हैं।

PunjabKesari

 

समीरा रेड्डी ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘क्योंकि मैंने हकलाने और वजनदार होने को लेकर अपने लिए कठिन टिप्पणियों का सामना किया, इसलिए मैं अपने बच्चों को दयालु होना सिखाऊंगी। इसी के साथ अधिक सहनशील होना और सभी विभिन्नताओं को स्वीकार करने की क्षमता रखना सिखाऊंगी। सभी लोग एक जैसे नहीं हो सकते। उन टिप्पणियों से परे जाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था और काश मैं कह पाती कि वो युवा लड़की परफेक्ट से भी ज्यादा थी।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera)

समीरा ने बताया कि वह उस समय कुछ टिप्पणियों ने उन्हें काफी आहत किया और वह बात करने में झिझक के कारण हकलाती थीं। वजन ज्यादा होने के कारण भी कुछ लोग उन्हें ताने मारते थे। इसलिए वे चाहती हैं कि उनके बच्चे ये सबकुछ सहन करने और समझने की शक्ति रखें और स्वीकार करें।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो समीरा रेड्डी ने साल 2002 में ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह डरना मना है, मुसाफिर और रेस जैसी फिल्मों में नजर आईं। एक्ट्रेस को आखिरी बार 2013 में कन्नड़ फिल्म में देखा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस का करियर ज्याद कमाल नहीं कर पाया और वो फिल्मों से दूर हो गईं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News