दूसरी बार मां बनी समीरा रेड्डी, नन्ही परी का हाथ थाम शेयर की क्यूट तस्वीर

7/12/2019 2:18:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने नन्ही परी ने जन्म दिया है। पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय किया। समीरा का पूरा परिवार नन्ही परी के आने से काफी खुश है। 

समीरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से अपनी बेबी गर्ल का हाथ पकड़े हुए तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर की समीरा ने लिखा- आज सुबह हमारी नन्ही परी आई। मेरी बच्ची! आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो समीरा ने फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सलमान खान के भाई सोहेल खान नजर आए थे। इसके अलावा वह फिल्म 'दे दना दन' और 'रेस 3' में भी दिखाई दे चुकी हैं। भारतीय फिल्मों के साथ-साथ वह तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को 2 साल तक डेट किया। इसके बाद शादी का फैसला लिया। इनकी शादी मराठी रीति रिवाज से हुई थी।
समीरा ने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय करते हुए अंडरवॉटर फोटोशूट करवाया था। उनका ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। फोटोशूट के अलावा समीरा रेड्डी ने अपनी गोद भराई सेरेमनी भी धूमधाम से सेलिब्रेट की थी। प्रेग्नेंसी टाइम में भी समीरा काफी एक्टिव रही।

 

Neha