समीरा रेड्डी की गोदभराई की तस्वीरें वायरल, फैमिली और फ्रेंड्स संग की मस्ती

4/15/2019 9:25:45 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। समीरा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें लाइमलाइट बने रहना बखूबी आता है। बच्चे के जन्म से पहले समीरा रेड्डी अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी बेबी शॉवर पार्टी एन्जॉय करती दिखाई दी। पार्टी में समीरा का पूरा घर सजा-धजा दिख रहा है।  समीरा ने केक भी काटा।

बेबी शॉवर की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। इस दौरान समीरा का पूरा घर गुब्बारों से सजा था। पार्टी में समीरा समीरा ने ग्रे कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही थीं । प्रेग्नेंसी में भी समीरा बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

पिछले दिनों समीरा की स्विमिंग पूल में एंज्वॉय करते भी तस्वीरें सामने आई थीं। अक्सर समीरा इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।

बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। अक्षय Vardenchi Motorcycles के को-ओनर हैं।

ये कंपनी मोटर बाइक को कस्टमाइज करती है। समीरा और अक्षय की मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी। 2015 में उनका का एक बेटा हुआ था जिसका नाम उन्होंने हंस रखा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो समीरा ने फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सलमान खान के भाई सोहेल खान थे। इसके अलावा वह फिल्म 'दे दना दन' और 'रेस 3' में भी दिखाई दे चुकी हैं। हिन्दी फिल्मों के अलावा वह तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

 

 

Smita Sharma