पूछताछ के लिए देरी से आई अनन्या को समीर वानखेड़े की फटकारा-''ये कोई प्रोडक्‍शन हाउस नहीं जहां अपनी मर्जी से आओगी, जब बुलाया जाए तब जाओ''

10/23/2021 1:08:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से क्रूज ड्रग्‍स केस में बीते 2 दिनों से लगभग सवा 6 घंटे की पूछताछ हो चुकी है।शुक्रवार को एनसीबी ने अनन्या पांडे से चार घंटे की लगातार पूछताछ के बाद एनसीबी ने अनन्‍या को सोमवार को एक बार फिर सवाल-जवाब के लिए बुलाया है।  NCB ने अनन्‍या को सुबह 11 बजे ही पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन एक्ट्रेस करीब साढ़े तीन घंटे की देरी से एक्‍सचेंज बिल्‍ड‍िंग पहुंचीं। खबरों की मानें तो लेट आने की वजह से जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को कड़ी फटकार लगाई।

PunjabKesari

यही नहीं, वानखेड़े ने अनन्‍या से यहां तक कहा कि यह कोई प्रॉडक्‍शन हाउस नहीं है, जहां वह अपनी मर्जी से आएंगी। जब अनन्या पिता चंकी पांडे संग दोपहर करीब 2:30 बजे एनसीबी दफ्तर तब समीर वानखेड़े भड़क गए।

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। यहां के अधिकारी आपके इंतजार में नहीं बैठे हैं। ये कोई आपका प्रॉडक्शन हाउस नहीं है, ये एक सेंट्रल जांच एजेंसी का ऑफ‍िस है, जितने बजे बुलाया जाए उसी समय पर पहुंच जाया कीज‍िए।'

PunjabKesari

 

आर्यन-अनन्‍या के चैट में गांजा का जिक्र

एनीसबी को आर्यन खान के मोबाइल फोन से अनन्‍या और उनके बीच 2018-2019 के बीच तीन बार ड्रग्‍स को लेकर बातचीत का जिक्र मिला है। इसके बाद एनसीबी ने अनन्या के घर रेड मारी और फिर उन्हें समन भेजा। अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स पर एनसीबी की तगड़ी नजर है।

PunjabKesari

इनमें से एक में आर्यन पूछते हैं-'गांजा का जुगाड़ है?' अनन्‍या जवाब देती हैं- 'मैं अरेंज करवा सकती हूं।' NCB को एक अन्‍य चैट भी मिला है, जिसमें अनन्‍या यह कहती हैं कि उन्‍होंने एक बार गांजा ट्राई किया है और वह फिर से इसे करना चाहती हैं। आर्यन और अनन्‍या के बीच इस दौरान ड्रग पेडलर का नंबर भी शेयर हुआ है। 

PunjabKesari

4 घंटे की पूछताछ में अनन्‍या ने इस बात से साफ तौर पर इंकार किया कि उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स लिया है। अनन्‍या ने यह जरूर कहा कि वह सिगरेट पी चुकी हैं। अनन्‍या को आर्यन और उनके चैट दिखाए गए। इन चैट्स में 'गांजा' का जिक्र है। सप्‍लायर का जिक्र है। तब अनन्‍या ने कहा कि उन्‍होंने ये बातें 'मजाक' में कही थीं। बताया जाता है कि समीर वानखेड़े ने जब अनन्‍या पर सवालों की बौछार की तो वह कन्‍फ्यूज नजर आईं। वहीं  कई सवालों के जवाब में अनन्‍या ने कहा कि उन्‍हें ठीक से कुछ भी याद नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News