6 महीने भी नहीं चली थी समीर सोनी की पहली शादी, तलाक पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए बोले-किसी पर भी जल्दी यकीन नहीं...

11/30/2021 1:19:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर समीर सोनी बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी फेमस एक्टर हैं। फिल्मों के अलावा समीर सोनी ने कई सुपरहिट टीवी शोज में भी काम कर चुके हैं। अब हाल ही में ये एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर ने अपनी टूटी शादी को लेकर खुलासा किया है और उसके पीछे की वजह भी बताई है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में समीर सोनी ने अपनी पूर्व पत्नी राजलक्ष्मी खानविलकर के साथ अपनी पहली शादी के बारे में कई खुलासे किए हैं। समीर सोनी ने अपनी पहली शादी के बारे में बताया कि वो राजलक्ष्मी को सिर्फ 3 महीने से जानते थे। राजलक्ष्मी और समीर सोनी की शादी साल 1996 में हुई थी, लेकिन दोनों की शादी साल भर भी नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया।


समीर सोनी ने कहा मेरे पहले रिश्ते ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। किसी भी चीज पर न तो बहुत जल्दी यकीन करना चाहिए और न ही किसी चीज को जल्दी छोड़ना चाहिए। आपको किसी भी रिश्ते या किसी भी चीज को वक्त देना पड़ेगा। जब आप एक चीज में पड़ जाते हो तो आपको लगता है सब अच्छा होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी ऐसा नहीं होता।

 

बातचीत में समीर ने आगे बताया कि जिस रात उन दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया था, वो अपनी पहली फिल्म 'चाइना गेट' की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा, "वो ऐसी रात थी, जिसे मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूल सकता। वो मेरे लिए दोहरी मार थी। मुझे लगा कि, मेरा निजी जीवन असफल हो गया, क्योंकि मैं अपनी पत्नी को तलाक देना चाहता था। हम इसे और समय दे सकते थे, क्योंकि हमारी शादी को अभी छह महीने ही हुए थे, इसलिए आप इसे मेरी विफल शादी कह सकते हैं।"


पहली पत्नी राजलक्ष्मी से अलग होने के बाद समीर सोनी ने मशहूर एक्ट्रेस नीलम कोठारी संग दूसरी शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया उसके बाद 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।  हालांकि नीलम कोठारी की भी समीर संग ये दूसरी शादी है। दोनों की शादी को काफी साल हो चुके हैं और वो बहुत खुश हैं।


नीलम और समीर सोनी की पहली मुलाकात एकता कपूर ने करवाई थी। शादी से पहले दोनों ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया था। इन दिनों समीन अपनी पत्नी नीलम कोठारी और बेटी अहाना सोनी के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।  

 

Content Writer

suman prajapati