पिता के निधन के बाद बिगड़ी संभावना सेठ की मां की तबीयत, बोली- उनकी ये हालात देख कर मर रही हूं मैं

8/5/2021 4:47:15 PM

मुंबई. एक्ट्रेस संभावना सेठ पिछले कुछ महीनों से मुश्किल दौर से गुजर रही है। एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होने का  नाम ही नहीं ले रही हैं। करीब तीन महीने पहले संभावना के पिता का कोरोना के कारण निधन हो गया था। अब एक्ट्रेस की मां बिस्तर पड़ पड़ी हुई है। एक्ट्रेस की मां काफी बीमार है। अब संभावना को मां की बहुत चिंता है। एक्ट्रेस दिन-रात मां की सेवा में लगी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मां का एक वीडियो भी शेयर किया है। 


वीडियो में संभावना की मां बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस मां को पुचकारती हुई और किस करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए संभावना ने लिखा- 'दोस्तों मैं आप सभी के साथ शेयर करना चाहती थी कि मैं इस वक्त जिंदगी में बहुत ही इमोशनल उथल-पुथल से गुजर रही हूं। मैंने अपने पापा को खो दिया और मां को ऐसी स्थिति में देखकर मैं मर रही हूं। स्ट्रॉन्ग बने रहने की बहुत कोशिश कर रही हूं, लेकिन पता नहीं कब तक।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और हिम्मत रखने के लिए कह रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

बता दें 8 मई 2021 को संभावना के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। एक्ट्रेस के पिता को कोरोना भी हुआ था। दिल्ली के अस्पताल में एक्ट्रेस के पिता का इलाज चल रहा था। संभावना ने तब पिता की मौत पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और कहा था कि उनके पिता का 'मेडिकल मर्डर' किया गया है।

Content Writer

Parminder Kaur