कैंसर से जूझ रही राखी सावंत की मम्मी से मिलने हाॅस्पिटल पहुंची कश्मीरा शाह, संभावना सेठ बोलीं-''वो बेटा बन रख रही है मां का ख्याल''

2/26/2021 10:17:52 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राखी सावंत की मां कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं। राखी सावंत की मां इन दिनों मुंबई स्थित एक हाॅस्पिटल में है। मां के कैंसर से जूझने की खबर खुद राखी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी थी।

राखी की मां की तस्वीर देखने के बाद कई स्टार्स उनसे मिलने हाॅस्पिटल पहुंचे। कश्मीरा शाह और संभावना सेठ कुछ देर पहले ही अस्पताल के बाहर नजर आई हैं।

कश्मीरा शाह और राखी सावंत पक्की दोस्त हैं। राखी की मां को कश्मीरा शाह काफी समय से जानती हैं। कश्मीरा शाह ब्लू कलर के कैजुअल लुक में नजर आईं। इस दौरान राखी, कश्मीरा और संभावना ने मीडिया से भी बात की।

कश्मीरा शाह और संभावना का प्यार देखकर राखी की आंखों में आंसू आ गए। इस दौरान संभावना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राखी अपनी मां का बेटी की तरह नहीं बल्कि के एक बेटे की तरह ख्याल रख रही हैं। 

बता दें कि राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' के अंदर ही बताया था कि उनकी मां को कैंसर है और इस वक्त उनका इलाज चल रहा है। राखी सावंत की मां के गॉल ब्लैडर में एक बहुत बड़ाट्यूमर बताया गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma