कैंसर से जूझ रही राखी सावंत की मम्मी से मिलने हाॅस्पिटल पहुंची कश्मीरा शाह, संभावना सेठ बोलीं-''वो बेटा बन रख रही है मां का ख्याल''

2/26/2021 10:17:52 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राखी सावंत की मां कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं। राखी सावंत की मां इन दिनों मुंबई स्थित एक हाॅस्पिटल में है। मां के कैंसर से जूझने की खबर खुद राखी ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी थी।

PunjabKesari

राखी की मां की तस्वीर देखने के बाद कई स्टार्स उनसे मिलने हाॅस्पिटल पहुंचे। कश्मीरा शाह और संभावना सेठ कुछ देर पहले ही अस्पताल के बाहर नजर आई हैं।

PunjabKesari

कश्मीरा शाह और राखी सावंत पक्की दोस्त हैं। राखी की मां को कश्मीरा शाह काफी समय से जानती हैं। कश्मीरा शाह ब्लू कलर के कैजुअल लुक में नजर आईं। इस दौरान राखी, कश्मीरा और संभावना ने मीडिया से भी बात की।

PunjabKesari

कश्मीरा शाह और संभावना का प्यार देखकर राखी की आंखों में आंसू आ गए। इस दौरान संभावना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राखी अपनी मां का बेटी की तरह नहीं बल्कि के एक बेटे की तरह ख्याल रख रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि राखी सावंत ने 'बिग बॉस 14' के अंदर ही बताया था कि उनकी मां को कैंसर है और इस वक्त उनका इलाज चल रहा है। राखी सावंत की मां के गॉल ब्लैडर में एक बहुत बड़ाट्यूमर बताया गया है। 

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News