''आम आदमी पार्टी'' में शामिल हुईं संभावना सेठ, बोलीं- ''पापा का सपना था मैं देश के लिए कुछ करूं, बस सही रास्ते..

1/21/2023 10:51:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस संभावना सेठ इस वक्त चर्चा में हैं। बिग बॉस फेम संभावना ने राजनीति की दुनिया में प्रवेश कर लिया है। शुक्रवार को एक्ट्रेस ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली है। दिल्ली में AAP दफ्तर में संभावना को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई और एक्ट्रेस का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

PunjabKesari

 

पार्टी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक की उपस्थिति में वो 'आप' में शामिल हुईं। इस खुशी को संभावना ने फैंस के साथ साझा किया और इंस्टा पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा।

 

आप पार्टी में शामिल हुईं संभावना ने इस मौके की खास तस्वीरें अपन ट्विटर हैंडल पर शेयर कीं और लिखा- 'पापा का हमेशा से सपना था कि मैं देश के लिए कुछ करूं, बस सही रास्ते की तलाश थी, जो आज आम आदमी पार्टी के रूप में मेरे सामने आया।  @arvindkejriwal @msisodia @SanjayAzadSln @SandeepPathak04 का धन्यवाद, मुझे यह मौका देने के लिए' 

 

PunjabKesari


प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय सिंह ने कहा कि हमारे साथ संभावना सेठ हैं जिन्होंने 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। बिग बॉस के एक नहीं दो-दो सीजन में ये शामिल रही हैं। ये दिल्ली की ही हैं। 25 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में इन्होंने काम किया है। 

 

वहीं, संभावना सेठ ने कहा कि मैं बहुत दिनों बाद दिल्ली आई और मीडिया के सामने हूं। लोग कहते हैं मैं बहुत मुंहफट हूं। मैं डांसिंग से अलग पॉलिटिक्स पर बात करूंगी। ये मेरे नेचर में जरूर था लेकिन मुझे नहीं पता था मैं ऐसा कर पाऊंगी या नहीं। मेरे हाथ ठंडे पड़ गए हैं। पॉलिटिक्स की भाषा मुझे बोलनी आती नहीं है। मैं कुछ अच्छा करना चाहती हूं। मैं लाइफ स्टाइल ब्लॉगिंग करती हूं। मैं लोगों को डिप्रेशन से बाहर खींच लाने की कोशिश कर रही हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News