संभावना सेठ और उनके पति अविनाश को आदिवासी समुदाय के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करना पड़ा भारी, ट्रोल होने पर मांगी माफी

7/9/2021 1:12:05 PM

मुंबई. 'बिग बॉस' फेम संभावना सेठ पति अविनाश द्विवेदी के साथ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। संभावना और अविनाश दोनों यूट्यूबर हैं और फैंस के साथ फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। कपल अपनी वीडियोज से लोगों को हंसाने की कोशिश करते रहते हैं। संभावना और अविनाश अपने एक पुराने वीडियो की वजह से मुश्किल में पड़ गए हैं। जिसके कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल संभावना और अविनाश ने 16 जून को एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें दोनों आदिवासी समुदाय को लेकर कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। अब दोनों ने वीडियो शेयर कर इस मामले को लेकर फैंस से माफी मांगी है। 

PunjabKesari
वीडियो में संभावना और अविनाश गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। कपल वीडियो में कह रहे हैं- 'हमने 16 जून को एक वीडियो बनाया था और अब हमें पता चला है कि उस वीडियो में इस्तेमाल की गई भाषा झारखंड के आदिवासी समुदाय की थी। समुदाय में एक लाख से अधिक लोग और उनकी कई भावनाएं शामिल हैं। हमारा इरादा सिर्फ वीडियो के जरिए लोगों को हंसाना था। किसी समुदाय को नीचा दिखाने का हमारा इरादा नहीं था। हम अपने वीडियो के लिए कोई खास स्क्रिप्ट नहीं लिखते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial)

संभावना और अविनाश ने आगे कहा- 'लोगों के मनोरंजन के चक्कर हमारे शब्द से कुछ अनुचित शब्द निकल गए हैं। हम अपने सभी फैंस, आदिवासी और गैर-आदिवासी समुदाय से माफी मांगते हैं। इस वीडियो पर हमें बहुत सारे कमेंट्स आए हैं जिससे हमें पता चला कि हमारे वीडियो से लोगों को बहुत बुरा लगा है।'

PunjabKesari
बता दें पिछले दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता उर्फ बबीताजी और युविका चौधरी को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। मुनमुन दत्ता और युविका चौधरी ने माइनॉरिटी कम्यूनिटी पर कमेंट किया था जिसपर बवाल मच गया था। विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी मांगी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News