शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के गोगी को मिली जान से मारने की धमकी, एक्टर ने पुलिस को दर्ज कराई शिकायत

10/30/2020 4:23:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह को धमकाने का मामला सामने आया है। गोगी ने ये इस मामले की सारी जानकारी पुलिस को दे दी है। एक्टर के साथ हुई ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी।

PunjabKesari


समय ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि कुछ दिन पहले शूटिंग से वापस लौटते वक्त उनकी सोसाइटी के बाहर कुछ लड़कों ने उन्हें रोका और गंदी-गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। जब तक पुलिस वहां पहुंची, लड़के तुरंत ही वहां से फरार हो गए। इतना ही नहीं, जाते हुए उन्होंने एक्टर को धमकी भी दी कि तुझे देख लूंगा। एक्टर ने ये भी बताया कि पिछले 15 दिनों के दौरान उन्होंने तीन बार कुछ लड़कों को उनके घर के नीचे खड़े होकर उन्हें गालियां देते हुए सुना है।

PunjabKesari

 

समय ने ये मामले पुलिस को दर्ज करवा दिया है। उनका कहना है कि वो धमकाने वाले लड़कों को नहीं जानते, लेकिन उनकी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस अपना आगे का काम करेगी।

PunjabKesari


काम की बात करें तो समय टीवी के पॉपुलर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आते हैं। शो में एक्टर को गोगी के किरदार में खूब पसंद किया जाता है। 

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News