शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' के विनर बने समर्पण लामा, ट्रॉफी के साथ मिली 15 लाख की प्राइज मनी

10/1/2023 12:10:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' को उसका विनर मिल गया है। पुणे के रहने समर्पण लामा ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। फिनाले में टॉप 5 में शामिल शिवांशु सोनी, विपुल कांडपाल, अनिकेत चौहान और अंजलि ममगई को धूल चटाने के बाद समर्पण ने यह जीत हासिल कर ली। इस जीत के लिए यूजर्स समर्पण को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की जीत के लिए समर्पण लामा ने ट्रॉफी के साथ मोटी प्राइज मनी भी अपने नाम की है। उन्हें प्राइज मनी के तौर पर 15 लाख रुपये ईनाम मिला है। इसके साथ ही उनकी कोरियोग्राफर भावना खंडुजा को 5 लाख रुपये का चेक दिया गया। ट्रॉफी जीतने के बाद समर्पण की खुशी को कोई ठिकाना नही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samarpan Lama (@iamsamarpan77)

जीत हासिल करने के बाद समर्पण ने कहा कि उन्होंने इस शो में सफलता और असफलता दोनों देखी हैं। असफलता से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है, जिसकी वजह से वह आज एक बेहतर डांसर हैं। उन्होंने ये भी कहा कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' उनके लिए बहुत मायने रखता है। इसके साथ ही उन्होंने अपने माता-पिता के सपोर्ट का भी जिक्र किया।

 

बता दें,  'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' शो को एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और कोरियोग्राफर गीता कपूर व टेरेंस लुईस ने जज किया, जबकि एक्टर जय भानुशाली ने शो को होस्ट किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News