Samantha ने 4 डिग्री टेम्प्रेचर में लिया आइस बाथ, एक्ट्रेस की हिम्मत की आप भी देंगे दाद

7/27/2023 1:49:57 PM

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं सामंथा रुथ प्रभु। एकट्रेस इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं और इसका कारण यह है कि सामंथा इन दिनो खुद के लिए समय निकाल कर एक लंबे वेकेशन पर निकल गईं हैं। एक्ट्रेस लगातार एपने फैंस के साथ अपनी पल-पल की खबर शेयर कर रहीं हैं। सामंथा ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कई फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं, जिसे देखकर पता लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस काफी इंजॉय कर रहीं हैं।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस 4 डिग्री टेम्प्रेचर में आइस बाथ लेती नजर आ रहीं हैं। सामंथा ने 6 मिनट तक ये आइस बाथ लिया। आपको बता दें कि आइस बाथ मसल्स के दर्द और सूजन दूर करने में फायदेमंद होता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा रुथ प्रभु बाली की नेचुरल खूबसूरती का पूरा लुफ्त उठाती नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें वे एक बंदर के साथ मस्ती करती नजर आ रहीं हैं। फोटोज में बंदर को एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेते भी देखा जा सकता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘कुशी’ में नजर आएंगी। 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi