फ्रेंड्स संग तस्वीर शेयर कर सामंथा ने कही दिल की बात, लिखा- ''बुरे वक्त में ही सच्चे दोस्तों की पहचान होती है''

11/9/2021 11:12:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक्टर नागा चैतन्य से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। उनका कोई भी पोस्ट सोशल साइट पर आते ही वायरल हो जाता है और फैंस उसे नागा से तलाक से जोड़कर देखते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर सामंथा अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। उनका कहना है कि बुरे समय में ही सच्चे दोस्तों की पहचान होती है।


दरअसल, सामंथा रुथ ने बेस्टफ्रेंड मंजुला अनाग्नी को अपने इंस्टाग्राम  पर बर्थडे की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मंजुला और कुछ अन्य दोस्तों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थ डे मंजुला। मैं अपने आपको लकी मानती हूं कि मुझे तुम्हारे जैसा दोस्त मिला। कहते हैं कि बुरे वक्त में ही अच्छे दोस्तों की पहचान होती है। तुम्हारे जैसा अच्छा दोस्त नहीं है। उम्मीद है कि कभी तुम समझ पाओगी कि मैं तुम्हें कितना प्यार करती हूं। हैप्पी बर्थडे।


View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

तस्वीर में सामंथा और मंजुला के अलावा फिल्ममेकर नंदिनी रेड्डी और एक्ट्रेस मालविका नायर भी नजर आ रही हैं।  


बता दें, सामंथा रुथ प्रभु नागा चैतन्य से तलाक के बाद बड़ी मजबूती से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं और दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं। पिछले दिनों वह ऋषिकेश, यमुनोत्री, गंगोत्री, केदारनाथ और बद्रीनाथ की यात्रा करके लौटी हैं। इसके अलावा वह पिछले दिनों दुबई भी गई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News