बाली में छुट्टियां मना रहीं Samantha Ruth Prabhu ने बिल्ली के साथ किया वर्कआउट

7/31/2023 12:05:14 PM

मुंबई। इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु अपनी दोस्त अनुषा स्वामी के साथ बाली वेकेशन के दौरान खूब मस्ती कर रहीं हैं। बीते रविवार को, सामंथा ने बाली में अपने समय के कई यादगार पल अपने फैंस के साथ शेयर किए और उन्हें बताया कि कैसे वह समुद्र तट पर आराम कर रहीं थीं।

सामंथा ने फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्माइली के साथ लिखा, "उन्होंने कहा, थोड़ा जियो।" पोस्ट में हरे रंग के स्विमसूट और समुद्र तट से मैचिंग सारंग में सामंथा की खुश झलकियां दिखाई गई हैं।

एक्ट्रेस ने अपने खाने, कुछ आइसक्रीम और एक आइसक्रीम पार्लर की फोटो भी शेयर की हैं। सामंथा ने प्रदर्शन के लिए रखी गई कई रॉक मूर्तियों की एक झलक भी शेयर की। इसमें एक रिसॉर्ट में लाइव परफॉर्म कर रहे एक बैंड का वीडियो और समुद्र तट की कई खूबसूरत झलकियां भी हैं।

सोमवार को सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह एक बिल्ली को गोद में लिए हुए वर्कआउट कर करती दिखाई दे रहीं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रख रहीं है जिसके लिए काम से छुट्टी पर हैं क्योंकि वह ऑटोइम्यून स्थिति, मायोसिटिस से जूझ रहीं हैं। उन्होंने हाल ही में ‘सिटाडेल’ (हिंदी) और अपनी तेलुगु फिल्म ‘कुशी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। वह ‘कुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi