''गंगूबाई काठियावाड़ी'' देखने के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने की आलिया भट्ट की तारीफ, बोलीं- ''आपके हर डायलॉग और एक्सप्रेशन ने मेरे दिमाग पर छाप छोड़ दी है''

2/27/2022 6:11:32 PM

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। आलिया की एक्टिंग ने फैंस और स्टार्स का दिल जीत लिया है। हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। अब इस लिस्ट में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का नाम भी जुड़ गया है।


सामंथा ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर आलिया की तारीफ की है। सामंथा ने लिखा- "फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक मास्टरपीस है। आलिया आपकी तारीफ के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे। हर एक डायलॉग और एक्सप्रेशन ने मेरे दिमाग में सदा के लिए आपनी एक छाप छोड़ दी है।" सामंथा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


बता दें सामंथा के अलावा विक्की कौशल, रितेश देशमुख, जान्हवी कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी आलिया की तारीफ की है।  'गंगूबाई काठियावाड़ी' तीन दिनों में अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म में आलिया ने गंगूबाई का किरदार निभाया है। अजय देवगन फिल्म में रहीम लाला का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Content Writer

Parminder Kaur