समांथा और नागार्जुन के बेटे की ग्रेंड रिसेप्शन में पहुंचे कई सितारें, देखें खास तस्वीरें

11/13/2017 1:55:46 PM

मुंबई:  साउथ फिल्मों की सुपरस्टार जोड़ी नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु की शादी के बाद शानदार रिसेप्शन रखी गई। हनीमून से लौटने के बाद दोनों के शानदार रिसेप्शन में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े स्टार उनके रिसेप्शन में चार चांद लगाने के लिए पहुंचे। रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।  

 

कुछ दिन पहले ही सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड और साउथ फिल्मो की एक्ट्रैस समांथा के साथ शादी की थी। इसके बाद दोनों के हनीमून पर गए। 


समांथा और नागा चैतन्य की शादी का रिसेप्शन हैदराबाद में हुआ। ये एक भव्य आयोजन था और बॉलीवुड और टॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार इस आयोजन की शोभा बने। अपनी शादी के समारोह में जहां नागा चैतन्य ब्लैक डेपर सूट में गजब लग रहे थे वहीं समांथा ने ड्रीमी गाउन पहना हुआ थी। परी सरीखी लग रही समांथा ने नागा के साथ हर मेहमान का स्वागत किया औऱ फोटो खिंचाए।


बाहुबली बनाने वाले राजामौली अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और नवविवाहित को आशीर्वाद दिया। वहीं सुपरस्टार चिरंजीवी भी रिसेप्शन में दिखाई दिए। समारोह में राणा दगुबत्ती और रामचरण तेजा भी पहुंचे जो इस सुपरस्टार कपल के क्लोज फ्रेंड बताए जाते हैं।