ब्रालेट में टोन्ड एब्स...फिटेड टॉप में दिखाई कर्वी फिगर...दिन ब दिन बोल्ड होती जा ही हैं नागार्जुन की एक्स बहू समंथा रुथ प्रभु

6/7/2022 1:49:19 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभु अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। हाल ही में समंथा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में समंथा का अब तक सबसे बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।  लुक की बात करें तो वह ब्रालेट टॉप के साथ लो वेस्ट येलो एंड ब्लैक प्रिंट वाले ट्राउजर्स पहने थे।

इस बिकिनी टॉप में हसीना का टोन्ड मिडरिफ देख फैंस का हाल बेहाल हो गया है। उन्होंने खुद को इस तरह से स्टाइल किया था कि उनकी हॉटनेस का लेवल अलग ही नजर आ रहा था।

अपने लुक में स्टाइल बढ़ाने के लिए समंथा ने कान में गोल्ड ईयररिंग्स और गले में मैचिंग चोकर नेकलेस पहना था। सामंथा ने ये फोटोशूट एक लग्जरी फैशन हाउस के लिए करवाया था, जिसमें उनकी टोन्ड फिजिक हर किसी को मदहोश कर रही थीं।

सामंथा ने कुछ तस्वीरें और भी शेयर की हैं जिसमें वह रेड कलर का फिटेड टॉप और पिंक ट्राउजर्स में नजर आ रही हैं। इन आउटफिट्स को उन्होंने फैशन स्टोर The Attico से पिक किया था। यह टॉप उनकी बॉडी पर इतना फिटेड था कि उनकी कर्वी फिगर साफतौर पर हाईलाइट हो रही थी।

सामंथा ने अपने लुक को मेकअप से परफेक्ट बनाया था। डेवी फाउंडेशन, पीच शेड लिप्स, मस्कारा, आईलाइनर, शिमरी आई-शैडो के साथ बालों को वेव्स में खुला छोड़ा था। बता दें कि ऑफिशियल वेबसाइट पर इस टॉप की कीमत 44,356 रुपये और पैंट्स की कीमत 72,168 रुपए है।

काम की बात करें तो समंथा ने हाल ही में अपनी मच अवेटेड फिल्म 'कुशी' का पहला शेड्यूल खत्म किया है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।

इस फिल्म के अलावा सामंथा के पास 'यशोदा' और 'शकुंतलम' जैसी फिल्में भी हैं। वहीं सामंथा विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ अपनी अगली फिल्म 'काथुवाकुला रेंदु काथल' में भी नजर आएंगी।  

 

Content Writer

Smita Sharma