मोटी रकम चुका सामंथा ने हैदराबाद में खरीदा आलीशान घर, तलाक से पहले  नागा चैतन्य के साथ यहीं रहती थीं एक्ट्रेस

7/29/2022 9:41:55 AM

मुंबई: सोशल मीडिया स्टारडम हो या फिर दमदार एक्टिंग का हुनरएक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु  हर ओर अपना जलवा बिखेरा है। सामंथा रुथ प्रभु अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वहीं अब सामंथा रुथ प्रभु एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। उनके खबरों में आने की वजह उनका नया सपनों का आशीयाना है। ये घर सामंथा रुथ प्रभु के लिए काफी खास है और स्पेशल वजह से ही फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

सामंथा ने हैदराबाद में नया घर खरीदा है जो हकीकत में उनके लिए पुराना ही है। दरअसल, इस घर में वह अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ ही रहा करती थीं जिसे तलाक होने के बाद बेच दिया था। लेकिन अब सामंथा ने दोबारा इस घर को खरीद लिया है। इसका खुलासा दिग्गज एक्टर और फिल्म निर्माता मुरली मोहन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। 

उन्होंने कहा- 'हैदराबाद में जिस बिल्डिंग में सामंथा अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ रहती थीं, उसे ही सामंथा ने दोबारा बढ़े दाम पर खरीदा है। दरअसल,दोनों के अलग होने के बाद ये घर बिक गया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने मालिकों से बात की और यह घर फिर से खरीद लिया और जहां हाल में वो अपनी मां के साथ रह रही हैं।'

PunjabKesari

सामंथा के इस फैसले की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामंथा के लिए कई ऐसे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं जहां  फैंस उन्हें सेल्फ मेड और इंडिपेंडेंट वुमन बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि सामंथा ने इस घर के लिए मोटी कीमत चुकाई है जिससे कम कीमत में वो इससे बड़ा घर खरीद सकती थीं लेकिन सामंथा ने उस ही घर को खरीदने का फैसला किया। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'शकुंतलम', 'खुशी' और 'यशोदा' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह मनोज बाजपेयी के साथ 'फैमिली मैन' वेब सीरीज के नए सीजन में नजर आएंगे। इस वेब शो में सामंथा को काफी पसंद किया गया था। वहीं सामंथा के आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने की भी खबरें आ रही हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News