सामंथा ने हैदराबाद में खरीदा नया फ्लैट! 7.8 करोड़ के आलीशान घर की मालकिन बनीं एक्ट्रेस

5/10/2023 10:44:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही एक्ट्रेस अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि सामंथा ने हैदराबाद में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है। हालांकि, इन खबरों की पुष्टि सामंथा ने खुद नहीं की है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा ने हैदराबाद में 3 BHK फ्लैट खरीदा है। यह 'जयभेरी ऑरेंज काउंटी' में स्थित है। उनके इस आलीशान फ्लैट की कीमत 7.8 करोड़ बताई जा रही है। रियल इस्टेट डेट एनालिटिक्स फर्म सीआरई मैट्रिक्स के मुताबिक, इस आलिशान फ्लैट में 6 पार्किंग स्लॉट हैं और यह फ्लैट समंदर के बिल्कुल सामने है।

 

बता दें, इससे पहले फरवरी में भी खबरें आई थीं कि सामंथा रुथ प्रभु ने मुंबई में  अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 15 करोड़ बताई गई थी। वहीं, अब हैदराबाद में फ्लैट खरीदने की खबरें सुन फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर फिर से बधाइयां दे रहे हैं। 

 

काम की बात करें तो सामंथा को हाल ही में 'शाकुंतलम' में देव मोहन के साथ के साथ देखा गया था। हालांकि, उनकी ये फिल्म पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब एक्ट्रेस जल्द ही साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'कुशी' में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग कश्मीर में हो रही है।  

Content Writer

suman prajapati