Koffee With Karan 7: सामंथा ने करण जौहर को दुखी शादियों के लिए ठहराया दोषी! कहा-आप जिंदगी को कभी खुशी कभी गम

7/3/2022 12:45:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को ही लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने पति नागा चैतन्य संग तलाक ले लिया था, जिसके बाद वह खूब चर्चा में आई थीं। बाद में पुष्पा फिल्म के सॉन्ग ऊ अंटावा को लेकर भी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी। अब वह जल्द ही करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नज़र आएंगी। इसी बीच इस शो का ट्रेलर जारी हुआ है, जिसमें सामंथा ‘दुखी शादियों’ के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


हाल ही में रिलीज़ हुए ‘कॉफ़ी विद करण 7’ के ट्रेलर में सामंथा को करण जौहर का मज़ाक उड़ाती नजर आती हैं और उन्हें ‘दुखी शादियों’ के लिए दोषी ठहराती दिख रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘अनहैप्पी मैरिज की वजह आप खुद हैं, क्योंकि आप जिंदगी को कभी खुशी कभी गम की तरह पर्दे पर पेश करते हैं लेकिन असल जिंदगी ‘केजीएफ’ की तरह होती है।’ सामंथा की बात सुनकर करण हंसने लगते हैं।

PunjabKesari


सामंथा की ये बात सच है या सिर्फ मजाक अब ये तो पूरा शो देखने के बाद ही पता चलेगा।


 


बता दें, करण जौहर के इस शो में सामंथा के अलावा अक्षय कुमार, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ, कृति सनोन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News