फिल्म ''कुशी'' के सेट पर वापस लौटी सामंथा रुथ प्रभु, विजय देवरकोंडा और टीम ने शानदार तरीके से किया एक्ट्रेस का स्वागत

3/9/2023 2:35:50 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु बहुत जल्द फिल्म 'कुशी' में नजर आने वाली है। बीते दिनों से एक्ट्रेस स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं, जिस कारण फिल्म की शूटिंग में देरी हो गई। सामंथा ने जल्द ही शूटिंग पर लौटने का वादा किया था। अब एक्ट्रेस फिल्म 'कुशी' के सेट पर वापस लौट आई है। एक्ट्रेस ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। एक्टर विजय देवरकोंडा, निर्देशक शिव निर्वाण और टीम ने केक काटकर सामंथा का स्वागत किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सामंथा पीच कलर के सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा, निर्देशक शिव निर्वाण और टीम के साथ केक काटती हुई दिखाई दे रही है और बेहद खुश नजर आ रही है।

बता दें फिल्म 'कुशी' की शूटिंग काफी समय बाद फिर से शुरू हुई है। टीम जल्द ही शूटिंग खत्म करने की कोशिश कर रही है, क्योंकि फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी। बीते साल मई में 'कुशी' के पहले शेड्यूल को कश्मीर में पूरा किया गया। इसके बाद शूटिंग रुक गई, क्योंकि सामंथा मायोसाइटिस नामक दुर्लभ ऑटो-इम्यून बीमारी से पीड़ित थीं, इसलिए शूटिंग कई महीनों के लिए रोक दी गई और सामंथा के वापस लौटने का इंतजार किया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News