तलाक के बाद सामंथा का बेटियों के लेकर बयान- उन्हें शादी के लिए तैयार करने के बजाय इतना काबिल बनाए कि जरूरत पड़ने पर किसी को घूसा भी मार सके

10/27/2021 4:12:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के एक दूसरे से तलाक के बाद से ही दोनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक तरफ जहां नागा चैतन्य ने अलगाव के बाद से चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं सामंथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। तलाक के बाद हाल ही में सामंथा ऋषिकेश यात्रा करके लौटी हैं और अब उन्होंने बेटियों पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “अपनी बेटी को इतना काबिल बनाएं कि आपको इस बात की चिंता न करनी पड़े कि उससे शादी कौन करेगा। उसकी शादी के दिन के लिए पैसे बचाने के बजाय, उसकी शिक्षा पर खर्च करें और सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे शादी के लिए तैयार करने के बजाय, उसे अपने लिए तैयार करें। उसे आत्म-प्रेम, आत्मविश्वास सिखाएं और जरूरत पड़ने पर वह किसी को घूंसा तक मार सकती है"।


नागा संग तलाक के बाद सामंथा अपने आप को खूब मजबूत किए हुए हैं और ट्रोल करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती है। 

 


बता दें, नागा चैतन्य और सामंथा ने आपसी सहमति से तलाक लिया है, लेकिन दोनों के इस फैसले से दोनों के घरवाले काफी हताश हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कपल के अलगाव पर अपना दुख जाहिर भी किया था।

 


 

Content Writer

suman prajapati