सामंथा को बताया ''तलाकशुदा सेकेंड हैंड आइटम'' बता ट्रोलर बोला-''जेटलमैन के 50 करोड़ लूटकर बैठी है'' एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दे की बोलती बंद

12/22/2021 11:13:19 AM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा सामंथा रुथ प्रभु बीते कई महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं। इस साल अक्टूबर में एक्ट्रेस का अपने पति नागा चैतन्य से तलाक हुआ था।

PunjabKesari

पति के अलग होने के बाद से ही समंथा लोगों के निशाने पर हैं। उन्हें आए दिन ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है हालांकि समंथा भी इन ट्रोलर्स को हमेशा मुंहतोड़ जवाब देती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की गई है।

PunjabKesari

 

इस बार भी सामंथा ने बेहद सटीक और सधा हुआ जवाब देते हुए हेट कमेंट करने वाले इस शख्स की बोलती बंद की। हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को तलाकशुदा और सेकेंड हैंड आइटम कह दिया। इतना ही नहीं यूजर्स ने कहा कि सामंथा 50 करोड़ रुपए लूटे हैं।

PunjabKesari

यूजर ने लिखा-'सामंथा रुथ प्रभु तलाकशुदा और सेकेंड हैंड आइटम है जो एक जेटलमैन के टैक्स फ्री 50 करोड़ रुपए लूटकर बैठी हैं।' खुद को लेकर ही इस बात पर सामंथा ने अपना आपा नहीं खोया बल्कि बड़े ही प्यार से उसे जवाब दिया। उन्होंने लिखा-गॉड ब्लेस योर सोल’ यानी भगवान आपकी रक्षा करें। अब सोशल मीडिया पर सामंथा के इस जवाब की तारीफ हो रही है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सामंथा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ में एक आइटम सॉन्ग करती नजर आई हैं। यह सॉन्ग बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही  माइथोलॉजिकल फिल्म शकुंतलम में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा वह डेब्यूटेंट Shantaruban Gnanasekharan के साथ नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News