मायोसाइटिस बीमारी से जूझ रही हैं समांथा प्रभु, हाथ में ड्रिप लगी तस्वीर शेयर कर बोलीं-''ठीक होने के एक दिन और करीब''

10/30/2022 8:43:47 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स को अपनी हेल्थ से आगे अपने काम को रखना पड़ता है। पर्दे पर उछलते-कूदते या हेल्दी नजर आने वाले बहुत से स्टार्स कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं। आज की डिजिटल दुनिया में सभी अपनी अचीवमेंट के बारे में बात करते हैं लेकिन अपनी कमियों को छुपाकर रखते हैं। ऐसे में कुछ सेलेब्स हैं जो चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी बीमारी के बारे में फैंस को खुलकर बताते हैं। ऐसी ही एक स्टार एक्ट्रेस साउथ की सुपरस्टार समांथा प्रभु हैं। समांथा बीते कई समय से अपनी हेल्थ को लेकर स्ट्रगल कर रही हैं। हेल्थ के चलते उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली थीं।

वहीं अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून कंडीशन से जूझ रही हैं। समांथाने इंस्टा अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह सोफा पर बैठी नजर आ रही हैं। उनकी कलाई में आईवी ड्रिप लगी हुई है। उनके सामने एक माइक है और सामने टीवी पर यशोदा का ट्रेलर चल रहा है।अपने हाथों से समांथा हार्ट शेप बना रही हैं।

इस पोस्ट को शेयर कर समांथा ने लिखा-'यशोधा ट्रेलर के लिए आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। ये प्यार और कनेक्शन है जो मैं आप सभी के साथ शेयर करती हूं यही मुझे जिंदगी में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है।' 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होंने आगे लिखा-'कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति के बारे में पता चला था। मैंने सोचा था कि मैं ठीक होने के बाद इसे सबके साथ शेयर करूंगी लेकिन फिलहाल मेरी उम्मीद से कुछ ज्यादा वक्त लग रहा है। यह एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

 

डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। फिजिकली और इमोशनली मेरे कुछ दिन अच्छे और कुछ बुरे रहे है। मुझे लगता है कि मैं एक और दिन नहीं संभाल सकती लेकिन किसी तरह वो पल बीत जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब सिर्फ यही है कि मैं ठीक होने के एक दिन और करीब हूं। आई लव यू.. ️यह भी गुजर जाएगा।'

 

 

क्या होता है मायोसाइटिस में ?

मायोसाइटिस को एक ऑटोइम्यून स्थिति माना जाता है। इसका असर शरीर की मांसपेशियों पर पड़ता है। इसके सामान्य लक्षणों में मांसपेशियों में दर्द, थकान, खाने-पीने में परेशानी और सांस लेने में कठिनाई होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

काम की बात करें तो समांथा जल्द ही फिल्म 'यशोधा' में नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले आया था, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस से काफी प्यार मिला। ये फिल्म  11 नवंबर को तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।


 

Content Writer

Smita Sharma