पुष्पा के एक साल पूरे होने पर समांथा प्रभु और उन के गाने ''ऊ अंटावा'' का मना जश्न

12/17/2022 12:01:49 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। पुष्पा के एक साल पूरे होने पर 'पुष्पा दिवस' के साथ हम समांथा प्रभु और उस गाने का जश्न मना रहे हैं जिसने उन्हें रातों-रात 'ऊ अंटावा' बना दिया। सामंथा प्रभु हमेशा एक ठोस कलाकार रही हैं और हर समय अपने किरदारों से दर्शकों और आलोचकों को प्रभावित करती रही हैं। हालाँकि, यह पुष्पा के कल्ट ट्रैक 'ऊ अंटवा' में उनका शानदार प्रदर्शन था जिसने उन्हें रातोंरात एक सनसनी और हर आदमी का सपना बना दिया।

जैसे ही 'ऊ अंटवा' देश में आया, समांथा एक पहेली बन गई और देश के लगभग हर कोने में चलाए जाने वाले ब्लॉकबस्टर ट्रैक के रूप में स्ट्रीमिंग ऐप्स और डिजिटल प्लेटफॉर्म को हिलाकर रख देने वाली सबसे बड़ी आइकन में से एक बन गई। ट्रैक की सफलता ऐसी थी कि दर्शकों को फिल्म के लिये और भी अधिक उत्साहित कर दिया और निर्विवाद रूप से सबसे बड़ी और सबसे सफल फिल्म 'पुष्पा' के लिए बड़ा आकर्षण बना।

अपने आकर्षक देसी लुक, परफेक्ट डांस मूव्स और कामुक आभा के साथ समांथा ने रिकॉर्ड-ब्रेकिंग गाने में अपने प्रदर्शन से दिलों जीता और सबको पीछे छोड़ते हुए एक बडा मुकाम बनाया।

आज 'पुष्पा दिवस' पर हम मास हिस्टीरिया 'ओओ अंटवा' पर फिर से विचार करते हैं, क्योंकि लगभग हर कोई रील पर कोरियोग्राफी का अनुकरण कर रहा था, इसे शादियों और पार्टियों में और यहां तक ​​कि उत्सवों में भी बजा रहा था - यह उन वीडियो का हिस्सा बन गया जो ट्रेंड कर रहे थे, और दर्शकों के लिये ऐसा कमाल था जैसा पहले कभी नहीं हुआ हो!

पुष्पा के ऊ अंटवा ने समांथा को शुद्ध, मिलावट रहित स्टारडम दिया और सुपरस्टार ने लगातार 4 महीनों तक ओरमैक्स के स्टार्स इंडिया लव्स में शीर्ष स्थान हासिल किया, जो उनकी अद्वितीय लोकप्रियता के बारे में बताता है।

गीत ने समांथा को हर घर का जानामाना नाम बना दिया और लोगों के दिलो-दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी, इतना कि एक साल बाद भी वह ट्रेंड में बनी रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News