बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड, ऋतिक रोशन के साथ शेयर की मस्ती भरी तस्वीरें

12/23/2021 4:38:00 PM

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। इन खबरों के बीच हाल ही में सामंथा ने ऋतिक रोशन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। दोनों की इन तस्वीरों को देख कर कयास लगाए जा रहे है सामंथा और ऋतिक एक-साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सामंथा पिंक टॉप और ब्लैक जींस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं ऋतिक व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने शूज पहने हुए हैं। कैप के साथ एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है। दोनों मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा- 'एक फिल्मी परिवार से आने वाले एक्टर से मिलना काफी आनंद देता है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में एक और हॉलीवुड एक्ट्रेस ओलिविया मॉरिस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। वे राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी है। इस फिल्म को बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है।

PunjabKesari

वहीं ऋतिक के काम की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News