मीडिया रिपोर्ट्स में बीमारी को गंभीर बताने पर भड़कीं सामंथा रुथ प्रभु, बोलीं- 'मैं अभी मरी नहीं हूं'

11/8/2022 1:50:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पिछले काफी दिनों से अपनी ही वजह को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों सामंथा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया था कि वे मायोसाइटिस नाम की ऑटोम्यून कंडीशन से गुजर रही हैं। उनकी इस प्रॉब्ल्म के बारे में जानने के बाद उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए थे। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने उन पब्लिकेशन्स को फटकार लगाई, जो इसे गंभीर बीमारी बता रहे हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वह खतरे वाली स्टेज पर नहीं पहुंची हैं। इसलिए उनकी हेल्थ को लेकर बढ़ा-चढ़ाकर ना बताया जाए। 

 

हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा ने कहा, "जैसा कि मैंने अपने पोस्ट में कहा था कि कुछ दिन अच्छे होते हैं तो कुछ दिन बुरे। किसी-किसी दिन मुझे लगता है कि अगर मैं एक कदम भी बढ़ाउंगी तो यह मुश्किल होगा। लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं सोचती हूं कि मैं इन सब चीजों से गुजरी हूं और यहां तक आई हूं। मैं यहां लड़ने के लिए आई हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

उन्होंने कहा, "मैं एक चीज स्पष्ट कर देना चाहती हूं। मैंने कई सारे आर्टिकल्स देखे, जिसमें बताया गया था कि मेरी स्थिति जानलेवा है, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं जिस स्टेज पर हूं, वह जानलेवा नहीं है। फिलहाल मैं अभी मरी नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि ऐसी हैडलाइन जरूरी थी।"

 

काम की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही फिल्म 'यशोदा' में नजर आएंगी, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म यशोदा में एक्ट्रेस एक सेरोगेट मां का किरदार निभा रही हैं, जो अपने बच्चे को बचाने के लिए सारी हदे पार कर देती है। इस फिल्म को हरीश नारायण और के.हरी शंकर ने डायरेक्ट किया है और यह 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News