तलाक के 3 महीने बाद साथ दिखे नागा चैत्नय-समंथा प्रभु, ऐसा था एक्स कपल का रवैया

12/28/2021 9:31:47 AM

मुंबई: सामंथा रुथ प्रभु  और नागा चैतन्य टाॅलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक थे। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। लेकिन इस कपल ने अक्टूबर महीने में तलाक की घोषणा कर फैंस को झटका दिया। भले हीउन्होंने कभी भी अपने तलाक के कारणों पर खुलकर चर्चा नहीं की लेकिन रिपोर्ट्स बताती हैं कि तमिल एक्ट्रेस जिस तरह की भूमिकाएं करना चाहती थीं उससे परिवार नाखुश था।

इसी बीच तलाक के तीन महीने बाद इस एक्स कपल को पहली बार  हैदराबाद के रामनैडु स्टूडियो में एक साथ क्लिक किया गया।इन रिपोर्ट्स के बाद चर्चा जोरों पर है कि क्या सामंथा और नागा अपने रिलेशनको एक और मौके देना चाहते हैं या फिर यूं ही तलाक के बाद भी अच्छी दोस्ती निभा रहे हैं। आइए बताते है सामंथा और नागा की यूं साथ में दिखाई देने के पीछे की पूरी कहानी।

 

खबरों के मुताबित नागा कथित तौर पर 'बंगाराजू' की शूटिंग कर रहे थे। वहीं सामंथा उसी स्टूडियो में अपनी फिल्म 'यशोदा' की शूटिंग कर रही थी। यही कारण है कि दोनो एक जगह स्पाॅट हुए।  रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि इस दौरान नागा चैतन्य और सामंथा ने इस दौरान एक दूसरे से कोई बातचीत नहीं की। अपनी शूटिंग के बाद दोनों अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। 

बता दें कि अक्टूबर के पहले सप्ताह में अलग होने की घोषणा करते हुए, कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संयुक्त बयान जारी किया था, जिसमें लिखा था-'हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श और विचार के बाद सैम और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की मित्रता हमारे संबंधों का मूल रही है और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक खास बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता प्रदान करें जिसकी हमें आगे बढ़ने की जरूरत है। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।'


काम की बात करें तो नागा ने हाल ही में आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की। वहीं सामंथा को अल्लू अर्जुन की पुष्पा के एक आइटम सॉन्ग में देखा गया था।


 

Content Writer

Smita Sharma