सामंथा ने ठुकाराई नागा चैतन्य की 200 करोड़ रुपए की एलिमनी,बोलीं-1 रुपए लेना भी स्वीकार नहीं

10/3/2021 10:33:45 AM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी सामंथा अक्किनेनी और नागा चैत्नय ने हाल ही में  तलाक का ऐलान किया। अब तक इन दोनों के अलगाव की खबरें इधर - उधर से आ रही थी लेकिन शनिवार शाम( 2अक्टूबर) को इस जोड़ी ने पोस्ट शेयर कर तलाक की पुष्टी की।

PunjabKesari

सामंथा अक्किनेनी लिखा-बहुत सोच-विचार के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अलग होने का निर्णय लिया हैl हम अपने रास्ते जाएंगेl हमारी दोस्ती बनी रहेगीl हम अपने प्रशंसकों और मीडिया से सपोर्ट की अपेक्षा करते हैंl उन्होंने इस कठिन समय में जो प्राइवेसी दी, उसके लिए आभारl'

PunjabKesari

कपल के तलाक की अनाउंसमैंट के बाद ये खबर सामने आई कि समांथा तो तलाक के तौर पर 50 करोड़ बतौर एलिमनी मिलेगी। सूत्रों के अनुसार समांथा अक्कीनेनी को 200 करोड़ रुपए सेटलमेंट के तौर पर ऑफर किए गए थेl हालांकि उन्होंने अपने रिलेशनशिप को खत्म करने के लिए 1 रुपए लेना भी स्वीकार नहीं किया l सूत्रों ने यह भी कहा-'समांथा का दिल टूटा हुआ है और वह परेशान हैl उन्हें बस प्यार और दोस्ती चाहिए और अब यह सब खत्म हो गया हैl वह और कुछ भी नहीं चाहती हालांकि वह नहीं चाहती कि उनका निजी कारणों से उनका काम परेशान हो l'

PunjabKesari

समांथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य के अलग होने की खबरें तब शुरू हुई, जब समांथा ने अपने नाम से अक्कीनेनी सरनेम हटाकर एस अल्फाबेट का उपयोग करना शुरू किया था। इसके अलावा वह लव स्टोरी फिल्म की सक्सेस पार्टी से भी नदारद रही थी।


PunjabKesari

सामंथा का करियर है तलाक की वजह

खबरों के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी में दरार की वजह एक्ट्रेस का सिनेमा और करियर के प्रति प्यार है। शादी के बाद भी सामंथा फिल्मों में एक्टिव रही हैं और ग्लैमरस फोटोशूट करवाती रहती हैं। लेकिन पति नागा चैतन्य और उनके ससुर नागार्जुन को यह पसंद नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों सामंथा को काफी वक्त से मनाने की कोशिश कर रहे हैं कि वो अपना मन बदल दें और सासू मां अमाला अक्किनेनी के  नक्शेकदम पर चलें।


PunjabKesari

समांथा अक्कीनेनी और नागा चैतन्य का प्यार 2010 में शुरू हुआ था l 2017 में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की।  ये एक ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग थी जो गोवा में हुई थी और दुनिया भर में इसके खूब चर्चे थे। इस जोड़ी ने की क्रिश्चन रीति रिवाज से भी शादी हुई थी।  इस शादी का बजट लगभग करीब 10 करोड़ रुपए था। इस शादी में डेकोरेशन से लेकर सामंथा और नागा के जोड़े और गहनों पर दिल खोलकर खर्चा किया गया था। दोनों साउथ इंडियन इंडस्ट्री के क्यूट कपल माने जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News