तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची साउथ स्टार सामंथा अक्किनेनी, पति संग तलाक के सवालों पर भड़कीं एक्ट्रेस ने लगाई पत्रकार की क्लास

9/19/2021 2:31:21 PM

मुंबई: तेलुगू सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी बीते कई दिनों से फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि  सामंथा और उनके पति नागा चैतन्य के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इन खबरों ने हवा तब पकड़ी जब सामंथा ने अपने एक सोशल मीडिया हैंडल पर से अपने नाम से सरनेम हटा दिया और अपने नाम की जगह खाली एस लिख दिया। लेकिन अभी तक सामथा और नागा चैतन्य ने इस मामले पर खुलकर कोई बात नहीं की है।

PunjabKesari

वहीं हाल ही में सामंथा तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान भी नागा चैतन्य उनके साथ नजर नहीं आए।इससे दोनों के अलग होने की खबरें और तूल पकड़ने लगी।

PunjabKesari

इस दौरान सामंथा से किसी ने उनके और नागा चैतन्य के बीच अनबन के बारे में सवाल पूछा।

 

इस सवाल पर सामंथा थोड़ी नाराज दिखाई दीं और उन्होंने तेलुगू में कहा- 'गुडिकि वंचनु, बुद्धि उंडा' (हिंदी में इसका मतलब है-' मैं यहां मंदिर में आई हूं तुमको जरा सी भी अक्ल नहीं है।') इसके बाद सामंथा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

PunjabKesari

सामंथा और नागा चैतन्य 2014 की फिल्म 'ऑटोनागर सूर्या' की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद 2017 में दोनों ने गोवा में शादी कर ली थी। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में सामांथा और नागा की जोड़ी सबसे ज्यादा पाॅपुलर है। काम की बात करें तोसामंथा इस साल मनोज बाजपेयी के लीड रोल वाली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में विलन के किरदार में नजर आई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News