‘द फैमिली मैन 2’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद विवादों में घिरीं सामंथा अक्किनेनी, अमेजॉन प्राइम ने दी चुप रहने की सलाह

5/30/2021 5:51:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी और मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’  ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही विवादों में घिर गई है। सीरीज में सामंथा अक्किनेनी के किरदार की उनके तमिल फैंस ने नाराजगी जताई है। हालांकि फैंस की नाराजगी अभी तक खत्म नहीं हुई है। इस मामले में अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्ट्रेस को सीरीज के रिलीज होने तक चुप रहने की सलाह दी है।

 

PunjabKesari


दरअसल, वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ के ट्रेलर में सामंथा अक्किनेनी को सुसाइड बॉम्बर के तौर पर दिखाया गया है। इस पर तमिल फैंस का आरोप है कि अमेजन प्राइम वीडियो के इस वेब शो में तमिल कम्युनिटी को आतंकवादी के तौर पर पेश किया गया है। जिसके बाद से लगो ‘द फैमिली मैन 2’ का जबरदस्त विरोध कर रहे हैं। हालांकि ‘द फैमिली मैन 2’ के डायरेक्टर राज निदिमोरू और कृष्णा डीके और मनोज बाजपेयी ने कुछ समय पहले ही बताया  था कि ट्रेलर में पूरी सच्चाई नहीं नजर आ रही है।

PunjabKesari


इसी बीच खबर सामने आई है कि अमेजन प्राइम वीडियो ने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ के रिलीज होने तक सामंथा को चुप रहने के लिए कहा है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमेजॉन प्राइम वीडियो ने सामंथा अक्किनेनी के लिए एक ऑर्डर जारी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News