धूमधाम की बजाए सिंपल शादी करके सलोनी ने उन पैसों से की जरूरतमंदों की मदद, बोलीं- जब लोग कोरोना से जूझ रहे तो हम ग्रेंड शादी..

5/26/2021 5:35:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' एक्ट्रेस सलोनी खन्ना की हाल ही में विराफ पटेल संग शादी के बंधन में बंधी हैं। कोरोना काल में कपल ने शो-ऑफ न करते हुए बेहद ही सादे तरीके से शादी रचाई। कपल की यह शादी हर एक के लिए प्रेरणा साबित हो रही है, क्योंकि दोनों ने ग्रेंड शादी करने की बजाए उन पैसों से कोरोना काल में महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद करने का फैसला लिया। कपल के इस फैसले की हर कोई सराहना कर रहा है और सबक ले रहा है।


हाल ही में मीडिया से विराफ पटेल संग सिंपल शादी करने को लेकर सलोनी ने कहा, "यह सोच पाना भी कठिन था कि इस मुश्किल घड़ी में जहां लोग कोरोना और भूख से जूझ रहे थे वहां हम धूमधाम से शादी रचाते। मैंने और विराफ ने सलाह से कोर्ट मैरिज की और शादी में लगने वाले खर्च को उन लोगों को देने का फैसला लिया जिन्हें इसकी जरूरत थी।" 


View this post on Instagram

A post shared by Saloni Khanna Patel (@salk.04)

काम की बात करें तो सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'  सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी अभिनीत, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य और रूमी की टूटी हुई प्रेम कहानी के बारे में है, जिसमें सलोनी खन्ना अहम किरदार में नजर आएंगी। यह सीरीज29 मई 2021 को ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।
View this post on Instagram

A post shared by Saloni Khanna Patel (@salk.04)

इसके अलावा एक्ट्रेस अगली वेब सीरीज 'सनफ्लावर' में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी थ्रिलर सीरीज है। 

Content Writer

suman prajapati