साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद सलोनी के हाथ लगा बड़ा रिएलिटी शो

10/17/2018 11:40:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा उन महिलाओं में से एक हैं, जिन्होंने #MeToo मके तहत अपनी कहानी दुनिया को बताई। सलोनी ने फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया। एक्ट्रेस सलोनी ने लिखा है कि यह घटना साल  2011 की है कि जब वह साजिद खान को इंटरव्यू देने गई थीं तो उन्होंने उनसे ऐसे सवाल पूछे जिसे सुनकर वो सहम गईं।

PunjabKesari

 

हाल ही में सलोनी को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक उन्हें एक टीवी रिएलिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है। खबरों के मुताबिक, ‘एमटीवी पर बहुत ही जल्द 'एस ऑफ स्पेस' नाम की एक रिएलिटी सीरीज शुरू होने जा रही है, जिसके मेकर्स ने सलोनी को प्रतियोगी के रूप में भाग लेने का ऑफर दिया है।

PunjabKesari

सलोनी ने हाल में जिस तरह के खुलासे किए हैं, उसके बाद दर्शक उन्हें ज्यादा से ज्यादा देखना चाहते हैं। सलोनी भी इस शो का हिस्सा बनने को तैयार हो गई हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि 90 प्रतिशत सलोनी इस शो में दिखाई देंगी ही देंगी।’

 

PunjabKesari

बता दें कि एमटीवी के इस नए शो को बिग बॉस कंटेस्टेंट और जाने-माने प्रोड्यूसर विकास गुप्ता होस्ट करेंगे। सलोनी के अलावा इस शो में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी दिखाई दे सकती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News