सलमान ने खास अंदाज में शेरा को विश किया बर्थडे, जवाब में बोले बॉडीगार्ड -'आपके प्यार के लिए थैंक यू मालिक'

5/20/2023 2:14:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा के साथ खास बॉन्ड है। शेरा करीब 28 सालों से सलमान की सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे हैं और एक्टर की जान पर कोई आंच नहीं आने देते। वो हमेशा चीफ सिक्योरिटी के रूप में सलमान के साथ रहते हैं। ऐसे में एक्टर भी अपने बॉडीगार्ड को फैमिली की तरह ही मानते हैं। आज शेरा के बर्थडे पर 'भाईजान' ने खास पोस्ट कर उन पर प्यार लुटाया है। एक्टर के इस पोस्ट को फैंस भी खूब लाइक कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने शेरा के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे शेरा, भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे, खुश रहो।' इस पोस्ट का जवाब देते हुए शेरा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'थैंक्यू मालिक। आपके वो सारे प्यार और आशीर्वाद के लिए जो आपने मुझे इतने सालों से दिया है।'

 

हालांकि, एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर पुरानी है, जिसमें शेरा सलमान के कंधे पर हाथ रख पोज दे रहे हैं। इस दौरान जहां सलमान जींस के साथ रेड टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं शेरा व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं।

 

काम की बात करें सलमान खान को आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

  

Content Writer

suman prajapati