Dhaakad Trailer: सलमान ने कंगना को भेजी शुभकामनाएं, क्वीन बोलीं-''थैंक्स मेरे दबंग हीरो,अब नहीं कहूंगी कि अकेली हूं''

5/13/2022 8:30:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत अक्सर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। उन्हें कई इंटरव्यूज में बाॅलीवुड के स्टार्स पर निशाना साधे देखा गया है। वहीं कंगना और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कंगना के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। कई बार 'धाकड़ गर्ल' को भाईजान के खिलाफ बयानबाजी करते देखा गया है। लेकिन अब लगता है कि कंगना धीरे-धीरे सभी गिले शिकवे भूल रही हैं।

जहां कुछ दिन पहले कंगना  सलमान खान संग ईद मनाने पहुंची थी। वहीं अब सलमान ने कंगना की एक शिकायत दूर कर दी है।

हम सब जानते है कि कंगना को हमेशा इस बात शिकायतकी थी कि बॉलीवुड के सितारे उनकी तारीफ से डरते और हिचकते हैं। लेकिन अब सलमान ने उनकी ये शिकायत भी दूर कर दी। सलमान खान ने कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर शेयर किया है और उन्हें हुए पूरी टीम को बधाई दी। जहां कुछ दिन पहले कंगना  सलमान खान संग ईद मनाने पहुंची थी। वहीं अब सलमान ने कंगना की एक शिकायत दूर कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

सलमान ने कंगना की 'धाकड़' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- 'टीम 'धाकड़' को बहुत शुभकामनाएं।' इस पोस्ट में सलमान ने कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और प्रड्यूसर सोहेल मकलाई को टैग किया है। सलमान के इस पोस्ट पर कई लोगों ने खुशी जताई है तो कइयों ने हैरानी जताई है।

 

वहीं कंगना ने भी भाईजान का शुक्रिया किया।  कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- 'थैंक यू मेरे दबंग हीरो, जिनका दिल सोने जैसा है। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से आपका शुक्रिया।' इसी के साथ उन्होंने सलमान के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

सलमान खान के अलावा विद्युत जामवाल ने भी कंगना के इस ट्रेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और ऐक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है। एक्टर ने लिखा है- 'आ गया। एक्शन के स्टैंडर्ड को और ऊपर उठाते हुए।' उन्होंने इसी के साथ- Why should men have all the fun वाला डायलॉग भी मारा है। 


 

गौरतबल है कि कंगना आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में हाल ही में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग उनकी तारीफ करने से हिचकते हैं। उन्होंने कहा था, ' मैं बॉलीवुड पार्टी (सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी) में गई थी। पार्टी में हर शख्स ट्रेलर की बात कर रहा था। जब आप ट्रेलर से इतने इम्प्रेस हुए हैं तो आप सभी इतना छिपे क्यों हैं? (सोशल मीडिया पर क्यों चुप्पी साध रखी है)। हालांकि अब कंगना ने कह दिया है कि वह इंडस्ट्री में अकेले होने की शिकायत कभी नहीं करेंगी।

बता दें कि कंगना रनौत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर आज गुरुवार को रिलीज़ किया गया है। इस ट्रेलर में कंगना के जबरदस्त ऐक्शन सीन्स हैं और फैन्स अभी से कह रहे हैं कि फिल्म की झलकियां हॉलीवुड की फिल्मों से मैच होती दिख रही हैं। फैंस जमकर कंगना की इस फिल्म की तारीफें कर रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma