Dhaakad Trailer: सलमान ने कंगना को भेजी शुभकामनाएं, क्वीन बोलीं-''थैंक्स मेरे दबंग हीरो,अब नहीं कहूंगी कि अकेली हूं''

5/13/2022 8:30:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत अक्सर अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। उन्हें कई इंटरव्यूज में बाॅलीवुड के स्टार्स पर निशाना साधे देखा गया है। वहीं कंगना और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कंगना के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। कई बार 'धाकड़ गर्ल' को भाईजान के खिलाफ बयानबाजी करते देखा गया है। लेकिन अब लगता है कि कंगना धीरे-धीरे सभी गिले शिकवे भूल रही हैं।

PunjabKesari

जहां कुछ दिन पहले कंगना  सलमान खान संग ईद मनाने पहुंची थी। वहीं अब सलमान ने कंगना की एक शिकायत दूर कर दी है।

PunjabKesari

हम सब जानते है कि कंगना को हमेशा इस बात शिकायतकी थी कि बॉलीवुड के सितारे उनकी तारीफ से डरते और हिचकते हैं। लेकिन अब सलमान ने उनकी ये शिकायत भी दूर कर दी। सलमान खान ने कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर शेयर किया है और उन्हें हुए पूरी टीम को बधाई दी। जहां कुछ दिन पहले कंगना  सलमान खान संग ईद मनाने पहुंची थी। वहीं अब सलमान ने कंगना की एक शिकायत दूर कर दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

सलमान ने कंगना की 'धाकड़' का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- 'टीम 'धाकड़' को बहुत शुभकामनाएं।' इस पोस्ट में सलमान ने कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और प्रड्यूसर सोहेल मकलाई को टैग किया है। सलमान के इस पोस्ट पर कई लोगों ने खुशी जताई है तो कइयों ने हैरानी जताई है।

PunjabKesari

 

वहीं कंगना ने भी भाईजान का शुक्रिया किया।  कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- 'थैंक यू मेरे दबंग हीरो, जिनका दिल सोने जैसा है। मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से आपका शुक्रिया।' इसी के साथ उन्होंने सलमान के पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

PunjabKesari

सलमान खान के अलावा विद्युत जामवाल ने भी कंगना के इस ट्रेलर का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और ऐक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है। एक्टर ने लिखा है- 'आ गया। एक्शन के स्टैंडर्ड को और ऊपर उठाते हुए।' उन्होंने इसी के साथ- Why should men have all the fun वाला डायलॉग भी मारा है। 

PunjabKesari
 

गौरतबल है कि कंगना आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत में हाल ही में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग उनकी तारीफ करने से हिचकते हैं। उन्होंने कहा था, ' मैं बॉलीवुड पार्टी (सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी) में गई थी। पार्टी में हर शख्स ट्रेलर की बात कर रहा था। जब आप ट्रेलर से इतने इम्प्रेस हुए हैं तो आप सभी इतना छिपे क्यों हैं? (सोशल मीडिया पर क्यों चुप्पी साध रखी है)। हालांकि अब कंगना ने कह दिया है कि वह इंडस्ट्री में अकेले होने की शिकायत कभी नहीं करेंगी।

PunjabKesari

बता दें कि कंगना रनौत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़' का दूसरा ट्रेलर आज गुरुवार को रिलीज़ किया गया है। इस ट्रेलर में कंगना के जबरदस्त ऐक्शन सीन्स हैं और फैन्स अभी से कह रहे हैं कि फिल्म की झलकियां हॉलीवुड की फिल्मों से मैच होती दिख रही हैं। फैंस जमकर कंगना की इस फिल्म की तारीफें कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News