सलमान के 54th बर्थडे पर होगा डबल सेलिब्रेशन, बहन अर्पिता देंगी गुड न्यूज

11/21/2019 3:36:56 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और दोनों परिवार इसके लिए एक्साइटेड है। दोनों पहले से ही एक बेटे आहिल के पैरेंट हैं, जो मामा सलमान खान के फैवरेट माने जाते हैं और अक्सर उनकी तस्वीरों और सोशल मीडिया पोस्ट में दिखाई देते हैं। खैर, ऐसा लग रहा है कि इस बार खुशियों का डबल डोज होने जा रहा है। घर के नए सदस्य के जन्म के साथ दोहरी ख़ुशी घर में सेलिब्रेट होगी। 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्पिता और पति आयुष शर्मा ने 27 दिसंबर को एक सी-सेक्शन करवाने का फैसला किया है, जो सलमान के जन्मदिन पर होता है। अर्पिता ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में दूसरे बच्चे के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की, उन्होंने कहा “हमने सोचा था कि हमारे पास किसी बिंदु पर दूसरा बच्चा होगा। लेकिन हमारा प्लान अभी नहीं था। हालांकि, जब हमें ये महसूस हुआ, तो हम संभल गए।”

अगले महीने अर्पिता की डिलीवरी होने वाली है। इसलिए, उन्होंने इस तारीख को चुना क्योंकि यह उनके लिए बहुत खास है। सबको पता है कि अर्पिता अपने भाई के कितने करीब हैं। अर्पिता चाहती थीं कि उनका दूसरा बच्चा सलमान के साथ उनके बर्थडे की खबर शेयर करे। यह निश्चित रूप से स्वीट गैस्चर में से एक है और इससे दिखता है कि खान परिवार एक दूसरे के कितना क्लोज है। सलमान अपने भतीजों के बेहद करीब जाने जाते हैं, जिसमें उनके भाई सोहेल और अरबाज़ के बच्चे भी शामिल हैं।

यह जोड़ा 2014 में शादी के बंधन में बंधा और 30 मार्च, 2016 को अपने पहले बच्चे अहिल शर्मा का वेलकम किया। उम्मीद है कि ये दिसंबर अब खान परिवार में दो सेलिब्रेशन लाएगा। 

Edited By

Akash sikarwar