बिग बॉस 12 के दीपक ठाकुर से इंप्रेस हुए सलमान, फिल्म में गाने का दे सकते हैं मौका

9/19/2018 1:01:16 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 12 शुरु हो गया है। शो में आई 'विचित्र जोड़ियों' में आई बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले गायक दीपक ठाकुर और उनकी दोस्त उर्वशी वाणी की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शो के प्रीमियर पर ही दीपिक ने अपनी मासूमियत और चुलबुले अंदाज़ से घरवालों और दर्शकों का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

"गैंग्स ऑफ वासेपुर" और "मुक्केबाज" जैसी फिल्मों में गाना गा चुके सिंगर दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर अंदर भी गाना गा चुके हैं। उनकी आवाज को सुनकर खुद शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान भी दीपक से काफी इंप्रेस हुए हैं। जानकारी के मुताबिक सलमान जल्द ही अपनी फिल्म में दीपक को गाना गाने का मौका दे सकते हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक एपिसोड के बाद सलमान ने मेकर्स से दीपक के बार में जानने की कोशिश की। इतना ही नही आवाज के साथ-साथ सलमान को दीपक की मासूमियत और बातें काफी अच्छी लगी हैं, जिसके बाद से खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान दीपक को अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दे सकते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सलमान को यूं ही बॉलीवुड का ‘दबंग’ नहीं कहा जाता। उनकी इमेज इंडस्ट्री में गॉडफादर की है। सलमान जिस पर मेहरबान हो जाते हैं, बॉलीवुड में उसका करियर रॉकेट की तरह लॉन्च हो जाता है। केवल नए लोगों का करियर ही नहीं, बॉलीवुड में पहले से एक्टिव लोगों के डूबते करियर को भी सलमान ने संभाला है।

PunjabKesari

वहीं दीपक की बात करें तो वे लगातार अपनी गायकी से लोगों के दिलों में जगह बनाते जा रहे हैं। वहीं अब देखना है कि बिग बॉस में वह अफना कितना सफर तय कर पाते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News