घर से बेघर होंगी 'पंजाब की कैटरीना कैफ' ! शहनाज को जाता देख टूटा सिद्धार्थ का दिल

2/3/2020 10:53:25 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' का ये सीजन काफी ट्विस्ट से भरा रहा। शो का फिनाले भी अब नजदीक आ गया है। शो में ऐसा देखा जा रहा है कि कंटेस्टेंट अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वे ज्यादा से ज्यादा वोट अपने नाम कर सकें ऐसे में शो के विनर की चर्चा काफी जोरों पर हैं।

PunjabKesari

अगर इस बार घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल और विशाल आदित्य सिंह इस बार नाॅमिनेटिड हैं। खबरें हैं कि विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में सामने आए इस प्रोमो ने सबको हैरान दिया है।

PunjabKesari

दरअसल,हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान घर से बेघर होने वाले सदस्य का नाम लेते हुए कहते हैं इस हफ्ते जिस सदस्य को घर से बेघर किया जा रहा है... शहनाज इस घर में आपकी जर्नी अब खत्म हो गई है।

PunjabKesari

इस खबर के बाद बाकी के घरवाले शहनाज को बाहर तक छोड़ने आते हैं। रश्मि और शहनाज के गले लगकर खूब रोती हैं। आरती भी शहनाज से गले मिलती हैं। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को भी शहनाज से थोड़ा दूर खड़ा देखा गया, लेकिन उन्होंने उसे गले नहीं लगाया।

PunjabKesari

'पंजाब की कैटरीना कैफ' के घर से जाने का सबसे ज्यादा दुख सिद्धार्थ के चेहरे पर दिखा। सिद्धार्थ की आंख से आंसू तो नहीं निकले, लेकिन शहनाज के जाने का गम चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा था।

PunjabKesari

दरअसल, घरवालों की शहनाज के लिए फिलिंग्स जानने के लिए सलमान खान ने वीकेंड के वार एपिसोड में एक प्रैंक किया। इस प्रैंक में शहनाज के घर के मुख्य द्वार से बाहर निकाला जाएगा, लेकिन फिर घर के अंदर बुला लिया जाएगा। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज का घर में सभी के साथ एक अच्छा बॉन्ड हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। लोग इन दोनों की नोक-झोंक को काफी पसंद करते हैं। फैंस उन्हें 'सिडनाज' के नाम से बुलाते हैं। 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tomorrow's precap ! . . Follow @biggbossjassos For more updates & videos . . BIGG BOSS 13 - everyday 10:30 pm ! On weekends - 9 pm ! . #arshikhan #shoaibibrahim #vikasgupta #trending #katrinakaif #tiktok #hinakhan #priyanksharma #dipikakakar #jasminbhasin #zainimam #karanpatel #SalmanKhan #rohitshetty #adityanarayan #devoleenabhattacharjee #bhartisingh #tiktokindia

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on Feb 2, 2020 at 10:07am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News