ईशा अंबानी के संगीत में बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान, फैंस ने खूब उड़ाई खिल्ली

12/11/2018 1:11:33 PM

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ मुंबई में शादी रचाएंगी। इस शादी के फंक्शन में चार-चांद लगाने के लिए पूरी बाॅलीवुड इंडस्ट्री शामिल हुई।  बीती रात ईशा अंबानी और आनन्द पीरामल की शादी की संगीत सेरेमनी थी, जहां बॉलीवुड सितारों ने जमकर डांस किया।

 

View this post on Instagram

@beingsalmankhan dance at #ishaambani wedding😍😍 . . . . . . #shahrukhkhan #salmankhan #aamirkhan #akshaykumar #aamirkhan #hritikroshan #sidharthmalhotra #varundhawan #shahidkapoor #aliaabhatt #katrinakaif #shraddhakapoor #deepikapadukone #jacquelinefernandez #priyankachopra #anushkasharma #janhvikapoor #ishaankhattar #anushkabollyfans

A post shared by bollywood🎬💎 (@instabollyfun) on

हाल ही में सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में सलमान खान शाहरुख के गाने ‘कोई मिल गया’ पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलमान के चेहरे की खुशी देखने वाली है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता डांस कर रहे हैं। वहीं सलमान एक बैकग्राउंड डांसर की तरह पीछे डांस कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सलमान के इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं। वहीं कुछ ने इस पर सलमान को काफी ट्रोल किया। 

 

बैकग्राउंड में डांस करने पर खूब ट्रोल हुए सलमान

अंनत अंबानी की डांस परफॉर्मेंस में सलमान एक बैकग्राउंड डांसर की भूमिका निभा रहे हैं। इस बात को लेकर सलमान ट्रोल हो गए और यूजर्स ने उनपर मीम बना डाले। ट्विटर पर फैंस के रिएक्शन्स आ रहे हैं कि मुकेश अंबानी के पास इतना पैसा है कि सलमान भी उनके लिए बैकग्राउंड डांसर बन गए।


बियाॅन्से ने दी लाइव परफॉर्मेंस

बीती शाम को बियाॅन्से ने परफाॅर्म किया। इस दौरान बियाॅन्से ने इंडियन ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने मांग टीका लगाया हुआ था। बियाॅन्से ने अपने पॉपुलर सॉन्ग 'क्रेजी इन लव' और 'पर्फेक्ट' पर परफॉर्मेंस दी।

रिपोर्ट के मुताबिक आनंद और ईशा इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्साइटेड हैं। गॉर्जियन के मुताबिक पॉप सिंगर बियॉन्से को संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। 

सलमान खान ट्रोल

सलमान खान ट्रोल

 

सलमान खान ट्रोल

 

Konika