सलमान से लेकर कंगना ने पीएम मोदी के Unite To Fight Corona कैंपेन का किया समर्थन, कहा-सामाजिक दूरी बनाये रखे और मास्क पहने

10/9/2020 10:48:14 AM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कई लोग कोरोना से जिंदगी हार गए। सरकार की तरफ से इसे रोकने के लिए उपाय किए जा रहे हैं। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से Unite To Fight Corona कैंपेन शुरू किया है। जिसे लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स  भी इसका समर्थन कर रहे हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा जब तक कोरोना की दवाई का इंतज़ाम नहीं हो जाता, तब तक ढिलाई नहीं बरतनी होगी। स्टार्स ने पीएम के ट्वीट को  रीट्वीट कर लोगों को सामाजिक दूरी बनाये रखने और मास्क पहनने की अपील की है। 


सलमान खान 


सलमान ने ट्वीट कर लिखा- भाइयों, बहनों और मित्रों। इस मुश्किल वक़्त में, सिर्फ़ तीन चीज़ें कीजिए- 6 फुट की दूरी, मास्क पहनो और हाथों को धोकर सैनिटाइज़ करो। आइए, पीएम मोदी के कोविड के ख़िलाफ़ जन आंदोलन को लागू करें। 


कंगना रनौत

 


कंगना रनौत ने पीएम के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- दुनियाभर में फैले हुए कोरोना संकट के नुक़सान हो सकते हैं, लेकिन इससे हम लोगों के एक होने की सम्भावना भी हो गयी है। आइए, एकजुट होकर कोरोना से लड़ने का प्रण करें। 


रकुलप्रीत सिंह

 


रकुलप्रीत सिंह ने लिखा- सुरक्षित रहने के लिए तीन हथियार हैं- मास्क पहनना, हाथों को धोना और सामाजिक दूरी बनाना। आइए, कोविड से लड़ाई में पीएम का साथ दें और ख़ुद को और अपने परिवारों को सुरक्षित रखें। 


श्रद्धा कपूर

 


श्रद्धा कपूर ने पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- दो गज की दूरी, मास्क है ज़रूरी। 


रणवीर सिंह

 


रणवीर सिंह ने मैसेज को रीट्वीट करके लिखा कि आइए कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हो जाएं।

इसके अलावा  टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, कृति सनोन, शंकर महादेवन, सैफ अली खान, पुल्कित सम्राट सहित कई और स्टार्स ने भी कोरोना से लड़ने के इस मैसेज को ट्वीट किया है और सावधान रहने को कहा है।

Smita Sharma