शूटिंग के दौरान सलमान सभी के लिए बरतते हैं एहतियात, बिग बॉस 14 के लिए बनाया बायो बबल!

1/15/2021 7:24:19 PM

नई दिल्ली। पिछले साल मार्च से, सलमान खान सहित अधिकांश हस्तियां, कोरोनो वायरस () महामारी के कारण सावधानी से शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन हटने के बाद से, सभी ने शूटिंग का नया तरीका अपना लिया है यहां तक ​​कि सलमान खान भी बायो बबल में हैं। 

 

लोगों की संख्या कम कर देता है
सुपरस्टार इन दिनों अपने दो प्रोजेक्ट्स-अंतिम  और बिग बॉस 14 के लिए एक बायो बबल में है, जिसका अर्थ है कि वह इन दोनों यूनिट के बाहर किसी ओर के संपर्क में नहीं है या नहीं आ रहे है। काम करने का यह कांसेप्ट, एक व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोगों की संख्या को कम कर देता है। 

 

कोविड 19 के रिस्क को कम करने की कोशिश 
यह सब दोनों निर्धारित यूनिट की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया जाता है और इस मामले में सुपरस्टार द्वारा भी अत्यधिक सावधानी बरती जा रही है। नियंत्रित बायो बबल वातावरण, फिल्म सेट के सुचारू कामकाज को सुनिश्चित करने के लिए अधिकांश फिल्म सेट द्वारा अपनाए जाने वाला नया तरीका है और इसके जरिये कोविड- 19 वायरस के रिस्क को कम कर करने की कोशिश की जा रही है। 

लोग अब भी सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं, जब भी संभव हो मास्क पहन रहे है, नियमित अंतराल पर सेनेटाइज़ कर रहे है और अत्यधिक सावधानी बरत रहे है। 

 

एक्शन ड्रामा से भरपूर है
'अंतिम-द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित एक एक्शन-ड्रामा है, जिसमें सलमान खान और आयुष शर्मा प्रमुख भूमिका में होंगे। फिल्म का पहला लुक पिछले साल दिसंबर में सामने आया था और इसे काफी सराहना मिली थी। 

 

'बिग बॉस 14' दर्शकों के लिए दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि इस हफ्ते का नया कप्तान कौन होगा और जैस्मीन भसीन के बाद कौन घर को अलविदा कह देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

static