''1947 बंटवारे'' का दर्द झेल चुके परिवार ने देखी ''भारत'', घुटनों पर बैठ भाईजान ने किया इस्तकबाल

6/13/2019 11:01:53 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ऐसे में सलमान और कैटरीना ने बीती रात उस परिवार के लिए महबूब स्टूडियो में 'भारत' की स्क्रीनिंग रखी जो 1947 में हुए बंटवारे का गवाह बना था। इतना ही नहीं भाईजान इनसे मिले और इस स्पेशल मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में सलमान घुटनों के बल बैठकर बुजुर्ग महिला से बातें करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान के साथ कैटरीना भी मौजूद थीं। दोनाें स्टार्स ने पूरे परिवार के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। जिस तरह से सलमान वहां मौजूद लोगों से मिले उसको देखकर साफ है कि वो सबका कितना सम्मान करते हैं।

इतना ही नहीं एक तस्वीर में जब एक सिक्ख बुजुर्ग ने सलमान से हाथ मिलाना चाहा तो उन्होंने उन्होंने हाथ मिलाने की जगह नमस्ते करके उनका अभिवादन किया। दबंग खान के अलावा कैटरीना भी परिवार के साथ घुलीमिलीं दिख रही हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-इस परिवार ने 1947 का बंटवारा देखा था। आज उनके लिए भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इस परिवार से मिलकर बहुत खुशी हुई। भारत के इस परिवार को मेरा सलाम।

फिल्म की बात करें तो 'भारत' ने 7 दिनों में 167 करोड़ की कमाई कर ली है। यह कोरियन फिल्म Ode To My Father की आधिकारिक रीमेक थी।

फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और आसिफ शेख नजर आए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भारत के बाद सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनकी लीड हीरोइन आलिया भट्ट होंगी। वहीं, कैटरीना कैफ अब रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखेंगी।

 

Neha